पूर्वी चंपारण: बेटे पर बुजुर्ग पि‍ता की हत्‍या का आरोप, कुल्हाड़ी से वार करने के बाद खुद ही ले गया था अस्‍पताल

East Champaran Crime पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि पकड़िया गांव में एक पुत्र ने गुरुवार आधी रात में अपने वृद्ध पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक नागेंद्र शर्मा (70 वर्ष) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या का आरोपी पुत्र भूषण कुमार (35) वर्ष को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

By Ram Balak ThakurEdited By: Publish:Fri, 29 Sep 2023 04:23 PM (IST) Updated:Fri, 29 Sep 2023 04:23 PM (IST)
पूर्वी चंपारण: बेटे पर बुजुर्ग पि‍ता की हत्‍या का आरोप, कुल्हाड़ी से वार करने के बाद खुद ही ले गया था अस्‍पताल
बेटे पर बुजुर्ग पि‍ता की हत्‍या का आरोप, कुल्हाड़ी से वार करने के बाद खुद ही ले गया था अस्‍पताल

HighLights

  • पकड़िया गांव में पुत्र ने पारिवारिक विवाद में दिया घटना को अंजाम
  • इकलौती संतान है आरोपी बेटा

संवाद सहयोगी, गोविंदगंज (पूर्वी चंपारण) पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि पकड़िया गांव में एक पुत्र ने गुरुवार आधी रात में अपने वृद्ध पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने मृतक नागेंद्र शर्मा (70 वर्ष) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या का आरोपी पुत्र भूषण कुमार (35) वर्ष को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस ने शव बरामद कर पोस्‍मार्टम के लिए भेजा

थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात सूचना मिली कि पकड़िया गांव में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेजा है।

ग्रामीणों का यह कहना

ग्रामीणों के मुताबिक, भूषण अपने माता-पिता की इकलौती संतान है। स्वजनों ने बड़े धूमधाम से उसकी शादी की थी। इस बीच गुरुवार की रात परिवार में पारिवारिक विवाद को लेकर तनातनी होने लगी।

इसी दौरान पुत्र भूषण ने पिता नागेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जि‍ससे वह गंभीर रूप से जख्मी  हो गया। इसके बाद पिता नागेंद्र को फिर पुत्र ही हरसिद्धि के एक निजी अस्पताल में लेकर गया। वहां पहुंचने के बाद प‍िता ने दम तोड़ दिया।

बाद में बेटा अस्पताल से शव लेकर घर लौटा। तभी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया और आरोपी पुत्र को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आरोपी बेटे से कर रही पूछताछ

थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में परिवार के अन्य स्वजनों की ओर से थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया है। सभी वृद्ध के दाह संस्कार में लगे हैं। आरोपी पुत्र से पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने के बाद घटना के वास्तविक कारणों का पता लग सकेगा।

य‍ह भी पढ़ें- 'ललन सिंह अपनी बेइज्जती से परेशान, नीतीश कुमार भी नहीं पूछ रहे' CM के करीबी मंत्री से व‍िवाद पर BJP का कटाक्ष

यह भी पढ़ें- 'भिखमंगा नहीं हूं...' ठाकुर विवाद में आनंद मोहन के बयान पर लालू यादव बोले- अपनी शक्‍ल देख ले

chat bot
आपका साथी