Bihar News: मां के साथ गंदा काम करते देख लिया..., युवक ने 7 साल की बच्ची की कर दी हत्या; शव को बीच नदी में गाड़ा

बिहार के गया में बासुकुरहा गांव के पास नदी में गड़ा बच्ची का शव गुरुवार को मिला। उसकी पहचान रामजीत मांझी की सात वर्षीय पुत्री रिया कुमारी के रूप में हुई। पिता ने उसके 31 दिसंबर से गायब होने की प्राथमिकी मोहनपुर थाने में कराई थी। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चला था। उसने हत्या कर नदी में गाड़ देने की बात स्वीकर ली।

By ramnandan singh Edited By: Mohit Tripathi Publish:Fri, 05 Jan 2024 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jan 2024 06:00 AM (IST)
Bihar News: मां के साथ गंदा काम करते देख लिया..., युवक ने 7 साल की बच्ची की कर दी हत्या; शव को बीच नदी में गाड़ा
प्रेम-प्रसंग में बाधा बनी सात साल की बच्ची की हत्या

HighLights

  • पिता ने दर्ज कराई थी लापता बेटी की गुमशुदगी
  • आरोपी की निशानदेही पर बरामद किया गया शव

संवाद सूत्र, मोहनपुर (गया)। गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बासुकुरहा गांव के पास नदी में गड़ा सात वर्षीय बच्ची का शव गुरुवार को मिला। उसकी पहचान रामजीत मांझी की सात वर्षीय पुत्री रिया कुमारी के रूप में हुई। पिता ने उसके 31 दिसंबर से गायब होने की प्राथमिकी मोहनपुर थाने में कराई थी। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की, लेकिन पता नहीं चला था।

मामले में पुलिस ने शक के आधार पर बासुकुरहा गांव के सुदेश पासवान को बुधवार की रात गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने रिया की गला दबाकर हत्या कर नदी में गाड़ देने की बात स्वीकर कर ली।

...इसलिए कर दी हत्या

थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार सुदेश की निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद किया गया। मृतका रिया की मां अनूप देवी और आरोपित सुदेश के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा रहा था। बच्ची ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इसीलिए उसकी हत्या कर दी गई। अनूप देवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मृतका के पिता ने क्या कहा ? 

इधर, मृतका के पिता रामजीत मांझी ने बताया कि वह काम के लिए बाहर गया था। बच्ची की गायब होने की सूचना पर घर पहुंचा। पत्नी पर लगे आरोप पर कहा कि उसे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics : 'भाजपा का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर रहे नीतीश कुमार', बिहार CM को जरूर चुभेगी दिग्गज नेता की 'मुंशी' वाली बात

Nitish Kumar को संयोजक नहीं; प्रधानमंत्री का चेहरा बनाए I.N.D.I.A, तेजस्वी के समर्थन के बाद JDU के मंत्री का बड़ा बयान

chat bot
आपका साथी