Manish Kashyap: मनीष कश्यप को गालियां दे रही थी भोजपुरी गायिका, फिर हथियार भी दिखाया; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन

Bihar Politics हाल में ही बीजेपी में शामिल होने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मनीष कश्यप को एक महिला भोजपुरी गायक ने भद्दी-भद्दी गालियां दी है। वहीं भोजपुरी गायक के खिलाफ हथियार लहराने की शिकायत भी दर्ज कराई गई है। बता दें कि मनोज तिवारी ने मनीष कश्यप को दिल्ली ले जाकर बीजेपी की सदस्यता दिलवाई थी।

By alok ranjan Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Thu, 16 May 2024 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 08:50 AM (IST)
Manish Kashyap: मनीष कश्यप को गालियां दे रही थी भोजपुरी गायिका, फिर हथियार भी दिखाया; अब पुलिस ने लिया ये एक्शन
मनीष कश्यप को भोजपुरी सिंगर ने दी गालियां (जागरण)

HighLights

  • बीजेपी नेता मनीष कश्यप को गाली देने वाली भोजपुरी सिंगर के खिलाफ मामला दर्ज
  • स्टूडियो संचालक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

संवाद सहयोगी, टिकारी। Bihar Politics बीजेपी में शामिल हुए यू ट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) को गाना के माध्यम से गाली देना एवं शस्त्र प्रदर्शन करते हुए विशेष पार्टी को वोट देने की बात कहना महंगा पड़ गया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने गायिका व स्टूडियो संचालक के विरुद्ध शिकायत दर्ज की है। घटना तीन दिन पूर्व की बताई जा रही है।

गायिका काजल भारती के खिलाफ मामला दर्ज

थाना में पदस्थापित सअनि मनोज कुमार द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार इनटरनेट मीडिया पर गायिका काजल भारती के द्वारा गाया हुआ दो गाना वायरल हो रहा था। एक गाना में भाजपा नेता व यू ट्यूबर मनीष कश्यप को भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही थी जबकि दूसरे में गायिका काजल भारती स्वयं हाथ में अवैध हथियार दिखाते हुए एक विशेष पार्टी को वोट देने की बात कहते हुए धमकी दे रही थी।

थानाध्यक्ष खुद करेंगे जांच

वीडियो की पड़ताल के क्रम पाया गया कि वीडियो गाना थानाक्षेत्र के चकमठ ग्राम स्थित सिद्धनाथ स्टूडियो में रिकार्ड किया गया है। इस वीडियो से समाज में आक्रोश बढ़ने की संभावना को देखते हुए सुसंगत धारा के तहत शिकायत दर्ज कर अनुसंधान की जिम्मेवारी स्वयं थानाध्यक्ष ने ली है।

इस मामले में पुलिस ने पटना जिला के सिगोड़ी थाना निवासी रोहित कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसएचओ चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि रोहित के पास से एक टाय गन बरामद किया गया है। स्टूडियो संचालक की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Rohini Acharya: 'चलिए न चाचा-भतीजी घूमते हैं...', रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी से जोड़ लिया रिश्ता; रख दी बड़ी मांग

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात

chat bot
आपका साथी