Bihar Accident: तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की घटनास्थल पर मौत, दूसरे ने एंबुलेंस में तोड़ा दम

पटना- रांची रोड एनएच 31 चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी के समीप शनिवार की रात्रि झारखंड की ओर से आ रही बस ने एक बाइक पर सवार दो को टक्कर मार दी। एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई दूसरे ने अस्पताल जाते समय एंबुलेंस में दम तोड़ दिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 18 Sep 2022 07:27 AM (IST) Updated:Sun, 18 Sep 2022 07:27 AM (IST)
Bihar Accident:  तेज रफ्तार यात्री बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर एक की घटनास्थल पर मौत, दूसरे ने एंबुलेंस में तोड़ा दम
घटना के बाद लोगों द्वारा जलाई गई बस

रजौली (नवादा): पटना- रांची रोड एनएच 31 चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी के समीप शनिवार की रात्रि झारखंड की ओर से आ रही यात्री बस ने एक बाइक पर सवार दो लोगों को टक्कर मार दी।जिससे बाइक पर सवार दोनों गिर पड़े। इसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, दूसरे ने अस्पताल जाते समय एंबुलेंस में दम तोड़ दिया। 

बताया जाता है कि बाइक सवार चितरकोली के निवासी कृष्णा यादव के पुत्र शंकर यादव की घटनास्थल पर मौत हुई है ।जबकि एकंबा गांव के निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिन्हें मौक़े से लोगों के सहयोग से उठाकर आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर सतीश कुमार ने प्राथमिक उपचार के बाद चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया। सदर अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। यात्री बस का चालक बस को छोड़कर भागने में सफल रहा है। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने बस में आग लगा दी है। इससे मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। बताया जाता है कि बस बिहारशरीफ से कोलकाता जा रही थी।रात में ही रजौली चेक पोस्ट पर बस में लगी आग के बाद रजौली और सिरदला थाने से भारी संख्या में पुलिस बल और एसटीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए हैं।

chat bot
आपका साथी