Gaya News: गया में दर्दनाक हादसा, खड़ी बस की खिड़की से महिला ने बाहर निकाला सिर; हाइवा से रगड़ खाने पर खोपड़ी हुई अलग

Gaya News गया में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला की खोपड़ी धड़ से अलग हो गई। महिला खिड़की से बाहर जैसे ही सिर निकाली कि उसकी टक्कर हाईवा से हो गई और खोपड़ी बाहर गिर गई और धड़ बस के अंदर रह गया। महिला की पहचान अरवल जिला के ओझा बिगहा निवासी रामरूप महतो की पत्नी सुमिन्ता देवी के रूप में हुई है।

By alok ranjan Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Thu, 13 Jun 2024 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2024 12:47 PM (IST)
Gaya News: गया में दर्दनाक हादसा, खड़ी बस की खिड़की से महिला ने बाहर निकाला सिर; हाइवा से रगड़ खाने पर खोपड़ी हुई अलग
गया में महिला की खोपड़ी धड़ से हुआ अलग (जागरण)

HighLights

  • गया में महिला को बस से बाहर सिर करना पड़ा भारी
  • महिला की खोपड़ी धड़ से अलग हो गई

संवाद सहयोगी, टिकारी (गया)। Gaya News: डाक्टर से इलाज के लिए बस से गया का सफर जीवन का अंतिम सफर होगा यह किसी ने न सोंचा होगा। लेकिन हुआ ऐसा ही। गया जा रही एक महिला पंचानपुर में बस रुकने के बाद जैसे ही उल्टी करने के लिए खिड़की से सिर बाहर निकाली सामने से आ रही हाइवा ने सिर में जोरदार टक्कर मार दी।

महिला की खोपड़ी धड़ से हुई अलग

महिला का सिर का ऊपरी हिस्सा (खोपड़ी) धड़ से अलग हो सड़क पर गिर गया और शरीर बस के अंदर। जिसके बाद बस में अफरातफरी मच गई। घटना के बाद महिला की मौत मौके पर ही हो गई। महिला की पहचान अरवल जिला के ओझा बिगहा निवासी रामरूप महतो की 48 वर्षीय पत्नी सुमिन्ता देवी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार गोह से गया जा रही यात्री बस जैसे ही पंचानपुर बाजार पहुंची वैसे ही बस में पिछले सीट पर सवार महिला यात्री को उल्टी आई।

उल्टी करने के लिए सिर निकाला था बाहर

महिला यात्री ने उल्टी के लिए बस की खिड़की से सिर बाहर निकाली। इसी क्रम में गया की ओर से आ हाइवा ने महिला के सिर में टक्कर मरते हुए आगे निकल गया। घटना में महिला का खून से लथपथ शरीर व सिर देख बगल में बैठी उसकी बहन और उसका लड़का स्तब्ध रह गए और यात्रियों में अफरातफरी मच गया।

बस पर सवार सभी यात्री नीचे उतर गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पंचानपुर थाना की पुलिस और डायल 112 की टीम कड़ी मशक्कत से महिला के शरीर को बस से बाहर निकाला। जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

परिवार में मचा कोहराम

घटना की सूचना घर पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। इधर बालू, गिट्टी, सरिया आदि ढुलाई के भारी वाहनों के अनियंत्रित और तेज रफ्तार परिचालन पर सख्ती के साथ रोक लगाने की मांग की है। स्थानीय नागरिकों के अनुसार इस समय मोरहर नदी से बालू का अंधाधुंध उत्खनन और ढुलाई हो रहा है। इस कारण हाइवा, डम्फर आदि भारी वाहनों का अनियंत्रित एवं तेज रफ्तार में परिचालन इन दिनों आम बात बनी है।

यह भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मंत्री बनते ही मांझी ने खाई कसम; पीएम मोदी से कर दिया बड़ा वादा; कहा- मैं प्रण लेता हूं कि...

Patna Metro Update: पटना मेट्रो को लेकर नया अपडेट, अब इस रूट के लिए खुदाई शुरू; 5 स्टेशन होंगे कवर

chat bot
आपका साथी