Bihar: कैरम खेलने को लेकर बाल सुधार गृह में बंदी की ले ली जान, मारपीट में सीने में चोट लगी; हार्ट अटैक से मौत

Bihar Crime गया के बाल सुधार गृह में कैरम खेलने के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट के दौरान चोट लगने से एक बंदी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जेल प्रशासन अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 14 Jun 2023 09:37 AM (IST) Updated:Wed, 14 Jun 2023 09:37 AM (IST)
Bihar: कैरम खेलने को लेकर बाल सुधार गृह में बंदी की ले ली जान, मारपीट में सीने में चोट लगी; हार्ट अटैक से मौत
Bihar Crime: गया में बाल सुधार गृह में मारपीट एक बंदी की मौत

गया, जागरण संवाददाता। जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के बाल सुधार गृह में मंगलवार की देर शाम दो गुट आपस में भिड़ गए। मारपीट में एक बंदी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कैरम खेलने को लेकर बाल सुधार गृह में बंदी एक-दूसरे से भिड़ गए। जिसमें दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में गंभीर घायल एक बंदी को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया कि बाल सुधार गृह में कैरम खेलने को लेकर मारपीट की घटना हुई। इसमें एक बंदी बसेता गांव निवासी मनोज कुमार सिंह का पुत्र अविनाश कुमार बंद था। वह इमामगंज थाना कांड संख्या 9521 में बंद था।

हार्ट अटैक से मौत

थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट दौरान उसे दाहिने तरफ सीने में चोट लगी। जिससे हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। साथ ही बाल सुधार गृह के प्रशासन ने मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है।

chat bot
आपका साथी