घर से भागी नवादा की रहने वाली दो किशोरियां गया जंक्शन पहुंचीं, सही सलामत सौंपी गईं स्‍वजनों को

लड़की नवादा के पकरीबराबां थाना क्षेत्र के बलियारी गांव की है। घरवालों को बिना बताए ही पटना और बिहार शरीफ घूमने के लिए निकल गई हैं। वे अपने घर से अपने अभिभावकों को बिना बताए भाग रही हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 05:28 PM (IST)
घर से भागी नवादा की रहने वाली दो किशोरियां गया जंक्शन पहुंचीं, सही सलामत सौंपी गईं स्‍वजनों को
गया जंक्‍शन पर मिलीं घर से भागी दो लड़कियां। जागरण आर्काइव।

जागरण संवाददाता, गया। गया जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर बुधवार की अल सुबह गश्त के दौरान आरपीएफ के उपनिरीक्षक जावेद इकबाल के नेतृत्व में दिल्ली छोर पर दो बच्चियां अकेली दिखाई दी। इस दौरान आरपीएफ की टीम को संदेह होने पर उससे पूछताछ किया। आरपीएफ के उपनिरीक्षक ने कहा कि दोनों बच्चियों से पूछताछ में बताया कि वे दोनों नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र के चौथा गांव निवासी दिलीप प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्री चंचला कुमारी है।

वहीं दूसरी लड़की नवादा जिला के पकरीबराबां थाना क्षेत्र के बलियारी गांव निवासी अनिल यादव की पुत्री काजल कुमारी है। जो दोनों आपस में सहेली है। घरवालों को बिना बताए ही पटना और बिहार शरीफ घूमने के लिए निकल गई हैं। वे अपने घर से अपने अभिभावकों को बिना बताए भाग रही हैं। दोनों को रेलवे सुरक्षा बल थाना में लाया गया। साथ ही आरपीएफ थाना में दोनों बच्चियों को महिला आरक्षी की देखरेख में रखा गया।

इस संबंध में आरपीएफ इंस्पेक्टर एएस सिद्दीकी ने बताया कि इस मामले में दोनों घर से भागी बच्चियों के अभिभावकों से उनसे मोबाइल नंबर प्राप्त कर उनके घर वालों को सूचित किया गया। आरपीएफ की सूचना पर दोनों बच्चियों के अभिभावक में भाई एवं चाचा आरपीएफ गया में उपस्थित हुए। आरपीएफ थाना अभिभावकों से उचित सत्यापन के पश्चात उचित हिदायत के साथ दोनों बच्चियों को उनके परिजनों के सुपुर्द सही सलामत घर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी