Bihar News: रील बनाते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, शादी वाले घर में अचानक छाया मातम

गया में रील बनाते वक्त बड़ा हादसा हुआ है। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हुई है। घटना सुबह पांच बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ट्रेन से टक्कर लगने के बाद युवक काफी दूर जाकर गिरा। शव की हालत क्षत विक्षत हो चुकी थी। स्वजन किसी तरह से युवाक के शव को घर लेकर पहुंचे।

By himanshu gautam Edited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 01 Jul 2024 03:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 03:25 PM (IST)
Bihar News: रील बनाते वक्त ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, शादी वाले घर में अचानक छाया मातम
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • मृतक बहन की शादी में शामिल होने दो दिन पहले बाहर से कमाकर आया था घर
  • पटरी पर बना रहा था मोबाइल से रील, तभी तेज गति वाली ट्रेन की चपेट में आया
  • ट्रेन की टक्कर के बाद 30 फीट दूर जाकर गिरा युवक, किसी तरह से उठाया गया शव

संवाद सूत्र, फतेहपुर। गया-कोडरमा रेल खंड के टनकुप्पा रेलवे स्टेशन के पूर्वी केविन के पास सोमवार की सुबह मोबाइल से रील बनाने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। डाउन लाइन पर तेज गति से आ रही गांधी धाम एक्सप्रेस से टक्कर हुई।

युवक का शरीर लगभग 30 फिट की दूरी पर जाकर गिरा। ट्रेन के इंजन से टकराने के बाद सिर क्षत विक्षत हो गया था। युवक सुबह में शौच करने के लिए रेल पटरी के किनारे गया था। शौच के बाद रेल पटरी पर चढ़कर अपने मोबाइल से रील बनाने लगा। रील बनाकर युवक वीडियो को देख रहा था।

इस दौरान, डाउन लाइन पर गांधी धाम एक्सप्रेस और अप लाइन पर एक दूसरी ट्रेन आ गई। दोनों लाइन पर ट्रेन आता देख युवक विचलित हो गया। इस बीच, एक्सप्रेस की चपेट में आ गया। घटना सुबह 05:45 बजे की है। क्षत विक्षत अवस्था वाले शव को बोरे में भरकर स्वजन को ले जाना पड़ा।

घर में चल रही थी शादी की तैयारी

रेल पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने से पहले स्वजन शव को उठा ले गए और अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक की पहले 18 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है। 

अंकित के घर में अगामी 13 जुलाई को बड़ी बहन की शादी थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। अंकित के पिता शाको मिस्त्री सहित सभी स्वजन शादी की तैयारी में लगे हुए थे।

दो दिन पहले बाहर से कमाकर बहन की शादी में शरीक होने के लिए घर आया था। घटना के बाद घर में चीखने चिल्लाने से कोहराम मचा हुआ है। घर में शादी का माहौल गम में तब्दील हो गया है। 

यह भी पढ़ें-

Bihar News: लेडी डॉक्टर ने पहले बेडरूम में बुलाया, फिर मौका मिलते ही काट दिया पार्षद का प्राइवेट पार्ट

Bank Loot: बिहार के शेखपुरा में ऐक्सिस बैंक से 50 लाख की लूट, आधा दर्जन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

chat bot
आपका साथी