BJP MLA की लिपस्टिक-बॉब कट विवाद पर लालू के करीबी नेता को खरी-खरी, RJD सुप्रीमो की बेटी की कर चुकी हैं तारीफ

जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी पर जोरदार हमला बोला है। अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान पर श्रेयसी सिंह ने कहा कि वो सिद्दीकी जैसे लोगों को नेता ही नहीं मानती। श्रेयसी सिंह ने कहा कि इनके जैसे लोग महिलाओं को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते इसलिए निम्न स्तर की राजनीति करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 30 Sep 2023 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 30 Sep 2023 02:33 PM (IST)
BJP MLA की लिपस्टिक-बॉब कट विवाद पर लालू के करीबी नेता को खरी-खरी, RJD सुप्रीमो की बेटी की कर चुकी हैं तारीफ
'सिद्दीकी कोई नेता हीं नहीं', RJD सुप्रीमो लालू के करीबी के 'लिपस्टिक-बॉब कट' बयान पर BJP विधायक ने बोला हमला

HighLights

  • श्रेयसी सिंह ने निचले स्तर की राजनीति करने का लगाया आरोप
  • जमुई से भाजपा विधायक सिंह ने कहा- माफी मांगें सिद्दीकी

संवाद सहयोगी, जमुई। बिहार में महिला आरक्षण के मुद्दे पर सियासी बयानबाजी एक बार फिर तेज होती दिख रही है। इसमें विवादित बयान का तड़का भी लगाया जा रहा है। दरअसल, शुक्रवार को राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने महिला आरक्षण पर एक विवादित बयान दिया है। इसके जवाब में भाजपा ने शनिवार को सिद्दीकी पर जमकर हमला बोला है।

जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी पर शनिवार को जोरदार हमला बोला है।

अब्दुल बारी सिद्दीकी के महिलाओं को लेकर दिए गए बयान पर श्रेयसी सिंह ने शनिवार को कहा कि वो सिद्दीकी जैसे लोगों को नेता ही नहीं मानतीं।

बता दें कि श्रेयसी ने विपक्षी दल में होने के बाद भी बीते साल राजनीति से ऊपर उठकर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की तारीफ की थी। 

निचले स्तर की राजनीति : श्रेयसी

श्रेयसी सिंह ने कहा कि इनके जैसे लोग महिलाओं को आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते इसलिए निम्न स्तर की राजनीति करते हैं।

उन्होंने कहा कि इन लोगों को इस बात का डर लगता है कि महिलाएं आगे बढ़ेंगी तो देश आगे बढ़ेगा। उन्होंने अब्दुल बारी सिद्दीकी को स्वच्छ राजनीति करने की भी सुझाव दिया।

माफी मांगें सिद्दीकी : सिंह

बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा सिद्दीकी का बयान महिलाओं को नीचा दिखाने वाला बयान है। श्रेयसी ने कहा कि तीर से निकला हुआ कमान और जुबान से निकली हुई बातें वापस तो नहीं होती।

ऐसे में अब्दुल बारी सिद्दीकी को महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने महिला आरक्षण की भी जमकर तारीफ भी की।

यह भी पढ़ें : 'लिपस्टिक-बॉब कट' बयान पर मचा बवाल, लालू के करीबी RJD नेता महिला आरक्षण पर बोले- वो हक मार लेंगी...

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ की तरफ से आयोजित अति पिछड़ा सामाजिक जागरूकता सम्मेलन में भाग लेने मुजफ्फरपुर पहुंचे आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने भाषण में महिला आरक्षण पर विवादित बयान दिया और कहा कि महिला आरक्षण के नाम पर लिपस्टिक और बॉब कट वाली आ जाएगी।

"अब संसद में लिपिस्टिक और बॉब कट बालों वाली महिलाएं चली आएंगी नौकरी पर तो आपकी महिलाओं को हक मिलेगा? आपकी महिलाओं का हक मार लेंगी"

- महिला आरक्षण क़ानून पर RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी#WomensReservationBill pic.twitter.com/luhgCPKoXD— Versha Singh (@Vershasingh26) September 30, 2023

अब्दुल बारी सिद्दीकी ने आगे कहा कि यदि देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें। अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय कर दीजिए तब तो ठीक है वरना महिला के नाम पर बॉब कट और लिपिस्टिक वाली आ जायेगी। नौकरी में तब इन महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा।

लालू की बेटी की तारीफ में लिखी थी पोस्ट

बता दें कि श्रेयसी सिंह एक समय पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की तारीफ कर चुकी हैं। दरअसल, श्रेयसी ने बीते साल दिसंबर में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में रोहिणी की तारीफ की थी।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को किडनी दान कर उन्हें जीवन दान दिया है।

श्रेयसी सिंह ने आगे लिखा कि पूरे विश्व में जिस भी समाज में बेटियों को द्वितीय वर्ग का नागरिक समझा जाता है, उन सबके लिए ये बहुत बड़ा सबक है। रोहिणी और आदरणीय लालू जी जल्द से जल्द स्वस्थ हों, ऐसी मेरी ईश्वर से कामना है।

यह भी पढ़ें : बिहार पुलिस में 48 हजार 447 पद खाली, अगले साल 24 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती; इस साल 22 हजार बहाली

chat bot
आपका साथी