Jamui News: फ्री फायर गेम खेलते- खेलते लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर दोनों ने किया ऐसा काम कि उड़े सबके होश

Jamui News थाना क्षेत्र के ढ़ीबा गांव के एक युवक ने फ्री फायर गेम खेलते- खेलते सिवान जिले की एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे झाझा बुला अपने साथ घर ले गया। युवक के इस हरकत को ग्रामीणों ने गलत करार दिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस घर पहुंच युवक और युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 22 Jun 2024 12:17 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 12:17 PM (IST)
Jamui News: फ्री फायर गेम खेलते- खेलते लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर दोनों ने किया ऐसा काम कि उड़े सबके होश
बिहार के जमुई में अजब-गजब प्रेम कहानी (जागरण)

HighLights

  • बिहार के जमुई में एक अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है।
  • बिहार में फ्री फायर गेम खेलकर नाबालिग लड़की प्रेम जाल में फंसाया।

संवाद सूत्र, झाझा(जमुई)। Jamui News: थाना क्षेत्र के ढ़ीबा गांव के एक युवक ने फ्री फायर गेम खेलते- खेलते सिवान जिले की एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे झाझा बुला अपने साथ घर ले गया। युवक के इस हरकत को ग्रामीणों ने गलत करार दिया और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस घर पहुंच युवक और युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक और लड़की दोनों अलग-अलग धर्म के निकले। 

प्रेम जाल में ऐसे फंसाया 

पुलिस ने इसकी सूचना लड़की के स्वजन को दी। बताया जाता है कि ढ़ीबा गांव निवासी मु. आसिफ अंसारी गुरुवार की रात अपने घर एक नाबालिग लड़की लेकर पहुंचा। हिंदू धर्म की लड़की देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आसिफ ने बताया कि तीन साल से फ्री फायर गेम खेल रहे हैं। गेम खेल के दौरान ही उसका संपर्क नाबालिग लड़की से हुआ। लड़की के माता- पिता नहीं हैं। लड़की मेरे साथ रहने को तैयार हो गई और घर छोड़ ट्रेन से झाझा पहुंच गई। कहा कि लड़की दूसरी बार झाझा आई है।

इससे पहले बंगाल भागकर गई थी

इसके पहले बंगाल भाग कर गई थी। जहां बंगाल पुलिस ने पकड़ लिया था। वहां स्वजन को बुलाकर लड़की को सुर्पुद कर दिया गया था और दोनों को एक- दूसरे से संपर्क नहीं करने की बात कही गई थी। पुलिस ने बताया कि लड़की को बरामद करने के लिए लड़के के घर पर पहुंचा तो उसने कई तरह की बात कहकर लड़की को प्रेम जाल में फंसाने का प्रयास किया।

सही समय पर पुलिस के पहुंच जाने से एक बड़ा मामला होने से बच गया। नाबालिग ने बताया कि गेम के दौरान युवक से संपर्क हुआ और उसके कहने पर झाझा आ गई थी। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि 14 साल की लड़की को बहला फुसलाकर झाझा लाया गया था। लड़की सिवान जिले के रहने वाली है। लड़की के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

यह भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: ' मैं अब मुख्यमंत्री को...', नीट पेपर लीक पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी; अपने पीएस पर दिया ये बयान

Prashant Kishor: 'इस बार हम लिखकर दे रहे हैं कि NDA सरकार...', प्रशांत किशोर ने खुले मंच से कर दिया एलान

chat bot
आपका साथी