किन्नरों से पंगा लेना पुलिसवालों को पड़ा भारी, पिटाई से बचने के लिए कुएं में कूदे; निकालकर फिर हुई धुनाई

Bihar Crime News जमुई जिले (Jamui News) में किन्नरों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद दो पुलिसकर्मियों को किन्नरों ने जमकर पीटा। मामला इस इतना बढ़ गया कि बड़े अधिकारी को आगे आना पड़ा। उनके द्वारा बीच-बचाव के बाद दोनों पुलिसकर्मियों (Bihar Police) को किन्नरों ने छोड़ा। अब दोनों पुलिसवालों को लाइन हाजिर किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 27 Jun 2024 02:24 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 02:24 PM (IST)
किन्नरों से पंगा लेना पुलिसवालों को पड़ा भारी, पिटाई से बचने के लिए कुएं में कूदे; निकालकर फिर हुई धुनाई
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • पुलिसकर्मियों ने पैसा लेकर किन्नरों को गलत काम करने को कहा
  • बड़े अधिकारी के आने के बाद किन्नरों ने पुलिसकर्मियों को छोड़ा
  • खुद को किन्नरों से बचाने के लिए कुएं में कूद गए दोनों पुलिसकर्मी

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव में छेड़खानी के बाद एक पुलिस पदाधिकारी व एक जवान को मंगलवार की रात को बंधकर बनाकर किन्नरों ने पीट दिया।

वरीय पदाधिकारी के हस्तक्षेप के बाद किन्नरों ने दोनों पुलिस कर्मियों को छोड़ा। इससे पूर्व, दोनों पुलिसकर्मियों ने जान बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी थी। ग्रामीणों ने इन्हें बाहर निकाला। चार घंटे तक यह ड्रामा चलता रहा। दोनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, पिछले चार दिनों से डायल 112 में तैनात एक पुलिस पदाधिकारी एवं एक जवान शहर के बगल बरमसिया गांव स्थित किन्नर के घर का चक्कर लगा रहा था। रात नौ बजे दोनों किन्नर के घर पहुंच गए। एक किन्नर द्वारा पूछताछ करने पर इन्होंने रास्ता भूलने की बात कही।

एसडीपीओ व थानाध्यक्ष को इसकी सूचना मिली

इसके बाद दोनों ने पैसे लेकर किन्नर को गलत काम करने को कहा। शराब का भी प्रलोभन दिया गया। दोनों पुलिस कर्मी किन्नर पर टूट पड़े। शोर मचने पर बाकी किन्नर मदद को आए तो दोनों पुलिसकर्मी कुएं में कूद गए। किन्नरों ने कुएं से निकालकर इनकी जमकर पिटाई की और इन्हें बंधक बना लिया।

एसडीपीओ व थानाध्यक्ष को इसकी सूचना मिली। आनन-फानन पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को मुक्त कराया। इनके पीछे किन्नर भी थाना पहुंच गए और इन्हें बर्खास्त करने की मांग करने लगे। पीड़ित किन्नर ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों ने उन्हें घायल कर दिया। ये चार दिनों से घर के पास चक्कर लगा रहे थे।

अब किन्नर ने थाना में एक आवेदन देकर अपनी सुरक्षा की गुहार भी लगाई है। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने दोनों आरोपित पुलिस कर्मियों को पुलिस लाइन भेज दिया। उन्होंने इस मामले की जांच करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें- 

Cyber ​​Crime News: पैसा डबल कराने के चक्कर में लुट गए मास्टर साहब! साइबर अपराधियों ने लगा दिया 15 लाख का चूना

3 बच्चों की मां प्रेमी के साथ चौथी बार हुई फरार, फरियाद लेकर थाने पहुंचा ससुर; पुलिस ने कही ये बात

chat bot
आपका साथी