निर्माणाधीन पुल के कथित नाइट गार्ड की संदेहास्यापद स्थिति में मौत

सकरी- निर्मली रेलखंड पर घोघरडीहा रेलवे स्टेशन से पश्चिम गुमटी नम्बर 72 के समीप निर्माणाधीन पुल के कथित नाइट गार्ड की संदेहास्यापद स्थिति मे मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 03:01 AM (IST) Updated:Wed, 07 Mar 2018 03:01 AM (IST)
निर्माणाधीन पुल के कथित नाइट गार्ड की संदेहास्यापद स्थिति में मौत
निर्माणाधीन पुल के कथित नाइट गार्ड की संदेहास्यापद स्थिति में मौत

मधुबनी। सकरी- निर्मली रेलखंड पर घोघरडीहा रेलवे स्टेशन से पश्चिम गुमटी नम्बर 72 के समीप निर्माणाधीन पुल के कथित नाइट गार्ड की संदेहास्यापद स्थिति मे मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव कैस्थ कबै, पोस्ट राघोपुर डयोढी, जिला दरभंगा निवासी स्व. महानन्द यादव के पुत्र भोगेन्द्र यादव के रूप मे हुई है। प्रभारी थानाध्यक्ष रामचन्द्र प्रसाद ¨सह ने कहा कि दरभंगा जीआरपी को भी सूचना दी गई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को स्थानीय लोगों ने सुबह तकरीबन आठ बजे तक भोगेंद्र के घर में लालटेन जलता देख हल्ला किया तो भोगेंद्र यादव नहीं उठा जिसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंच चिकित्सकों से उसे दिखाया जिन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर मौजूद परिजन ने बताया कि गत 15 जनवरी 2018 से भोगेंद्र गंगा कंस्ट्रक्शन में नाइट गार्ड के पद पर कार्यरत थे। मालूम हो कि इससे पूर्व बसुआरी के समीप निर्माणाधीन पुल मे नाईट गार्ड का काम करने वाला बसुआरी निवासी रामखेलावन साह का अपहरण कर लिया गया था,जिसका छह माह से अधिक गुजर जाने के बाबजूद उसका कोई सुराग नही मिल पाया है। वहीं लगभग तीन माह पूर्व किसानीपट्टी में निर्माणाधीन पुल पर हथियार से लैस होकर अज्ञात अपराधियों ने रंगदारी नही देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी थी। जिसकी प्राथमिकी थाना मे दर्ज है। एक भी घटना का उद्भेदन अब तक नही होने से लोगो मे तरह तरह की चर्चा हो रही है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि मैं मुख्यालय से बाहर हूं। आगे उन्होंने कहा कि रामखेलावन पुल निर्माण में कार्य नही करता था जैसा कि निर्माण कम्पनी ने लिख कर दिया है।

chat bot
आपका साथी