समस्‍तीपुर में हादसा, कार व ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर, दो की मौत

Accident in Samastipur बारात जा रही कार की सामने से आ रही ट्रक में टक्कर हो गई घटना में कार सवार तीन जख्मी का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज। घटना स्‍थल पर जुटी स्‍थानीय लोगों की भीड़।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Thu, 07 Jul 2022 08:55 AM (IST) Updated:Thu, 07 Jul 2022 08:55 AM (IST)
समस्‍तीपुर में हादसा, कार व ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर, दो की मौत
समस्‍तीपुर में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। ताजपुर थाना क्षेत्र के मोतीपुर सब्जी मंडी के समीप बुधवार की रात्रि बारात जा रही कार एवं ट्रक के आमने-सामने की भीषण टक्कर में दो की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक की पहचान पूसा थाना क्षेत्र के बथुआ निवासी नागेश्वर राय के पुत्र राजीव राय (28) एवं युगल राय के पुत्र विजय राय के रूप में हुई। वहीं गंभीर रूप से घायलों में सहदेव राय के पुत्र मुनिन्दर राय (25) व अन्य शामिल है जिनकी पहचान नहीं हो सकी। घटना के बाद सड़क जाम होने पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर सभी का चिकित्सा जारी है। बताया जाता है कि सभी कार सवार बारात जा रहे थे तभी यह घटना हो गई। घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह एवं किसान नेता ब्रहमदेव प्रसाद सिंह ने दोषी ट्रक चालक पर कारवाई करने, दुर्घटना रोकने का उपाय करने, मृतक के परिजन को 10-10 लाख रूपये मुआवजा देने एवं घायल का ईलाज सरकारी स्तर पर कराने की मांग की।

अज्ञात महिला का शव नामापुर शांति नदी चौर से मिला

कल्याणपुर। चकमेहसी थाना की पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर नामापुर शांति नदी के किनारे चौर से बोरे में बंद एक महिला का शव बरामद किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष चंद किशोर टूडू ने बताया कि पशु चारा लाने गए किसानों ने चौर किनारे एक बोरी को देखा, जिससे काफी दुर्गंध आ रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर थाने से पुलिस पदाधिकारी सहित जवानों को भेजा गया। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ दिन पूर्व महिला के शव को बोरे में बंद कर किसी ने यहां पर फेंक दिया है। शव देखने से हत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है। अब पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या का कारण पता चल जाएगा। उसकी पहचान की कोशिश भी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी