पश्चिम चंपारण में ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, पूर्वी चंपारण के शिक्षक की मौत

रामनगर बनकट चौक के समीप गुरुवार की सुबह करीब नौ बजे हुआ हादसा। एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी जिससे बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य की हालत गंभीर है। मृत मध्य विद्यालय पचभिड़वा में प्रधान शिक्षक के पद पर कार्यरत थे।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Jun 2022 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jun 2022 12:37 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, पूर्वी चंपारण के शिक्षक की मौत
दुर्घटना में घायल एक अन्य की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती। फोटो: जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं। मझौलिया से जगदीशपुर जाने वाली मुख्य सड़क पर रामनगर बनकट चौक के समीप गुरुवार की सुबह 8:50 बजे एक ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। बाइक चालक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य सवार गंभीर रूप में घायल है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक को जब्त कर लिया है। घायल पूर्वीचंपारण के सुगौली थाना के पचभिड़वा गांव निवासी भूमि पासवान को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि मृतक सुनील पासवान (30) का शव करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक के नीचे से निकलाकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि दोनों रिश्ते में चाचा- भतीजा है।

घायल भूमि पासवान का इलाज कराने के लिए सुनील पासवान बाइक पर बैठाकर जगदीशपुर ले जा रहा था। जगदीशपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। बाइक के पीछे बैठे चाचा दूर जाकर गिरे। जबकि बाइक चला रहा शिक्षक ट्रक के चक्के में जाकर फंस गया। मृत शिक्षक मध्य विद्यालय पचभिड़वा में प्रधान शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। थानाध्यक्ष अशोक साह ने बताया कि चालक मौके पर फरार हो गया है । ट्रक जब्त कर लिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। 

अहियापुर में ट्रक व पिकअप वैन की टक्कर

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना क्षेत्र के मेडिकल फोरलेन के समीप मंगलवार की देर रात ट्रक व पिकअप वैन में जबदस्त टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप वैन का चालक घायल हो गया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलने के बाद अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी