Muzaffarpur News: 'मां मैं बहुत टेंशन में हूं', मुजफ्फरपुर में ट्रेनी महिला दारोगा ने की सुसाइड, मचा हड़कंप

Muzaffarpur News बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां एक ट्रेनी महिला दारोगा ने आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले ही प्रशिक्षु दारोगा की तैनाती मुजफ्फरपुर के साइबर थाने में हुई थी।

By Sanjiv Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 28 Jun 2024 11:05 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 11:05 AM (IST)
Muzaffarpur News: 'मां मैं बहुत टेंशन में हूं', मुजफ्फरपुर में ट्रेनी महिला दारोगा ने की सुसाइड, मचा हड़कंप
मुजफ्फरपुर में ट्रेनी महिला दारोगी ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

HighLights

  • मुजफ्फरपुर के साइबर थाने की प्रशिक्षु महिला दारोगा ने की आत्महत्या
  • पटना की रहने वाली थी दीपिका, मुजफ्फरपुर के साइबर थाने में हुई थी तैनाती
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत के सही कारण का पता चलेगा।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। Muzaffarpur News: साइबर थाने में पदस्थापित महिला प्रशिक्षु दारोगा दीपिका कुमारी ने जहरीला पदार्थ खाकर गुरुवार को आत्महत्या कर ली। वह पटना स्थित रामकृष्ण नगर की रहने वाली थी। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है।

साइबर थानाध्यक्ष सीमा देवी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि थाने में तैनात उक्त प्रशिक्षु महिला दारोगा ने आत्महत्या कर ली है। बताया गया कि पांच दिन पूर्व ही दीपिका की साइबर थाने में बतौर प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर (दारोगा) के रूप में पदस्थापना हुई थी। वह बेला में रहती थी।

मां को कॉल कर कहा था- मैं बहुत टेंशन में हूं, आत्महत्या कर रही हूं

पुलिसकर्मियों ने बताया कि गुरुवार की सुबह दीपिका ने मां को कॉल कर कहा कि वह बहुत तनाव में है।आत्महत्या करने जा रही हूं। इसके बाद कॉल काट दी। फिर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया।

सिटी एसपी का बयान आया सामने

सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया की पांच दिन पहले साइबर थाना में दीपिका की तैनाती हुई थी। जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण का पता चलेगा। वैसे सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस का कहना है कि दीपिका कुमारी चार बहनों में तीसरे नंबर की थी। दीपिका कुमारी के पिता आटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हुए सभी बेटियों को बेहतर स्थान तक पहुंचाए थे।

ये भी पढ़ें

Saayan Kunal: शांभवी चौधरी के पति सायन कुणाल कौन सा काम करते हैं? पढ़िए उनकी क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक

Bihar Politics: RSS को लेकर ये क्या कह गए शिवानंद तिवारी? हो सकता है सियासी बवाल; 400 सीट को लेकर भी दिया बयान

chat bot
आपका साथी