पुलिस की गाड़ी के सामने रील्स बनाना पड़ा महंगा, एक्शन हुआ तो टूट गई अकड़; VIDEO में देखें युवक ने क्या दी सफाई

बिहार में इन दिनों पुलिस की गाड़ी के सामने एक युवक का रील बनाते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है। रील्स बनाने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। हालांकि पूछताछ के बाद उसे रिहा भी कर दिया गया। युवक ने इसका कारण भी बताया कि उसे पुलिस की गाड़ी के सामने ही रील्स क्यों बनाई।

By Rajesh Ranjan Edited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 24 Jun 2024 02:03 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 02:03 PM (IST)
पुलिस की गाड़ी के सामने रील्स बनाना पड़ा महंगा, एक्शन हुआ तो टूट गई अकड़; VIDEO में देखें युवक ने क्या दी सफाई
पुलिस की गाड़ी के सामने रील्स बनाना पड़ा महंगा

HighLights

  • रील्स बनाने वाले युवक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई
  • पुलिस की गाड़ी के सामने भोजपुरी गाने पर कर रहा था डांस
  • पुलिस ने पकड़ने के बाद हिदायत देकर छोड़ा, थानाध्यक्ष ने की पुष्टि

संवाद सहयोगी, मड़वन। मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के जियन में पुलिस की गाड़ी के सामने रील्स बनाने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ। इसमें विकास कुमार करजा थाने की गाड़ी के सामने भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा है। पुलिस उसे थाने लाई।

उसने बताया कि फॉलोअर बढ़ाने के लिए ऐसा वीडियो बनाया था। थानाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने बताया कि उसे हिदायत देकर छोड़ दिया गया। इस मामले को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस की तरफ से एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया गया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के उपरान्त हिरासत में लिए गए युवक का वीडियो/रिल्स बनाने वाले युवाओं से अपील....

मुजफ्फरपुर पुलिस की आप सभी से अपील है, वीडियो/रील्स बनाए जाने के दौरान कानून का उल्लंघन नहीं करें अन्यथा कठोर कार्रवाई की जाएगी।#BiharPolice#janpolice pic.twitter.com/18SopBcCWi

— Muzaffarpur Police (@MuzaffarpurPol3) June 23, 2024

विधवा के प्रेमी ने की दूसरी लड़की से शादी, हंगामा

इसके अलावा, अहियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की विधवा के प्रेमी ने शनिवार को दूसरी लड़की से शादी कर ली। इसकी जानकारी मिलने के बाद महिला थाने पहुंच गई और वहां हंगामा करने लगी। पुलिस अधिकारी ने उसे समझाकर शांत कराया। उसने इस संबंध में थाने में आवेदन दिया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि बचपन से एक व्यक्ति से प्रेम था, हालांकि उसकी शादी सीतामढ़ी के एक गांव में हुई। इसके बाद भी वह अपने प्रेमी के संपर्क में थी। लॉकडाउन के समय वर्ष 2019 में सड़क दुर्घटना में उसके पति की मौत हो गई।

इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी। इस दौरान, प्रेमी से उसकी नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों ने चुपके से कोर्ट मैरेज कर लिया। इसके बाद, वह उसके साथ संबंध बनाता है। इसी बीच, शनिवार को उसके प्रेमी ने दूसरी लड़की से शादी कर ली।

न्याय के लिए महिला ने लगाई गुहार

इसकी जानकारी उसे मिली तो वह पंचायत व बाद में थाने पहुंची। उसने पंचायत के जनप्रतिनिधियों को अपनी फरियाद सुनाई और इसका फैसला करने की गुहार लगाई। पंचायत के मुखिया अशोक कुमार सहनी ने बताया कि इसकी सूचना मिली है। गांव का एक युवक ने पहले से ही एक महिला से शादी की थी।

शनिवार की रात उसने दूसरी शादी कर ली है। पंचायत में इस मामले पर विचार करने के बाद ही कानून के अनुसार कोई फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Patna Junction: बारिश हुई तो फिर डूब जाएगी ये मेन सड़क, पटना जंक्शन पर पहुंचना होगा मुश्किल; क्या है निगम की तैयारी?

पढ़ाई के लिए पड़ी डांट तो 3 बच्चों ने उठा लिया ये कदम, फिर आई राहत भरी खबर; पढ़ें क्या है पूरा मामला

chat bot
आपका साथी