मुजफ्फरपुर में यूट्यूबर की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप, अपराधियों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ 15 वार

Youtuber Shiv Shankar Jha Murder बिहार के मुजफ्फरपुर में मंगलवार रात यूट्यूबर शिव शंकर झा की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधियों ने शिव शंकर झा पर चाकुओं से ताबड़तोड़ 15 वार किये हैं। पुलिस शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शिव शंकर झा की हत्या उसके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर की गई है।

By Sanjiv Kumar Edited By: Mohit Tripathi Publish:Wed, 26 Jun 2024 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 01:02 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में यूट्यूबर की गला रेतकर हत्या से मचा हड़कंप, अपराधियों ने चाकू से किए ताबड़तोड़ 15 वार
मामले की जांच में जुटी पुलिस। (जागरण फोटो)

HighLights

  • मुजफ्फरपुर के मनियारी में यूट्यूबर की गला रेतकर हत्या
  • अपराधियों ने यूट्यूबर पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 15 वार
  • शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, मनियारी। बिहार के मुजफ्फरपुर में मनियारी थाना क्षेत्र के माड़ीपुर चौक के पास मंगलवार रात यूट्यूबर शिव शंकर झा की (Youtuber Shiv Shankar Jha Murder) गला रेतकर हत्या कर दी गई।

शिव शंकर झा के शरीर में 15 जगहों पर चाकू से वार किया गया है। शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

मनियारी थानाध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि शिव शंकर झा को उनके गांव में ही घर से कुछ ही दूरी पर चाकू मारी गई है। घटनास्थल के पास के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

चाकू मारे जाने की सूचना मिलने के बाद मनियारी पुलिस ने उन्हें एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराने की कवायद की जा रही है।

घर से महज 500 मीटर की दूरी पर वारदात

घटनास्थल से पीड़ित परिवार के घर की दूरी मात्र पांच सौ मीटर बताई गई है। घटनास्थल के पास यूट्यूबर की बाइक बीच सड़क में लगी मिली है, जोकि स्टार्ट थी। प्रारंभिक जांच में घटना कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

शिव शंकर झा की कई लोगों से दुश्मनी की भी चर्चा है। पुलिस का कहना है कि स्वजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है। बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े महिला को मारी गोली; वारदात के बाद सभी फरार

बेला में बदमाशों ने फैक्ट्री की महिला कर्मी को मारी तीन गोलियां

मुजफ्फरपुर में ही बेला थाना क्षेत्र के बियाडा इलाके में मंगलवार सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला को गोली मार दी। महिला के पेट में तीन गोलियां लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़े। लोगों से घिरते देख बाइकर्स बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी अवधेश सरोज दीक्षित व बेला थानाध्यक्ष रंजना वर्मा ने पहुंचकर जांच की। आसपास में लगे सीसी कैमरे खंगाले। इसमें बाइकर्स बदमाश की तस्वीर कैद मिली। इसके आधार पर पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें

BPSC परीक्षा में सरेआम नकल! फिर प्राचार्य ने वीक्षक को मारा थप्पड़, अब सामने आई चौंकाने वाली बात

chat bot
आपका साथी