Bihar News : पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की बिगड़ी तबियत, पटना किया गया रेफर

Nalanda News नालंदा के बिहारशरीफ समाहरणालय में आयोजित आपदा समिति की बैठक में सोमवार को भाग लेने हरनौत के पूर्व मंत्री और विधायक हरिनारायण सिंह पहुंचे। इस दौरान उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Shashank Shekhar Publish:Mon, 01 Jul 2024 06:40 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 06:40 PM (IST)
Bihar News : पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की बिगड़ी तबियत, पटना किया गया रेफर
पूर्व मंत्री हरिनारायण सिंह की बिगड़ी तबियत, पटना रेफर। फाइल फोटो

HighLights

  • आपदा समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे हरिनारायण सिंह
  • प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए किया गया पटना रेफर
  • विधायक हरि नारायण सिंह की तबीयत स्थिर- DM, नालंदा

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। बिहारशरीफ समाहरणालय में आयोजित आपदा समिति की बैठक में सोमवार को भाग लेने आए। हरनौत के पूर्व मंत्री और विधायक हरिनारायण सिंह की अचानक तबियत बिगड़ गई।

आनन-फानन में अधिकारियों द्वारा उन्हें बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

मीटिंग में उनके साथ भाग लेने आए जदयू के जिला महासचिव अरविंद कुमार व रंजीत कुमार ने बताया कि मीटिंग के लिए जैसे ही सभागार में गए उसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गयी।

नालंदा डीएम शशांक शुभंकर ने क्या कहा

अस्पताल में उनका हाल-चाल जाने पहुंचे नालंदा डीएम शशांक शुभंकर ने कहा कि बैठक के लिए जाने के दौरान अचानक इनको चक्कर आ गया। इसके बाद एंबुलेंस बुलाकर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने अभी हालत स्थिर बताई है।

उन्होंने बताया कि मेदांता अस्पताल पटना में पहले से इनका इलाज चल रहा था तो बेहतर इलाज के लिए अभी वहीं भेजा जा रहा हैं। उन्होंने चक्कर और गैस की शिकायत थी। अभी विधायक हरि नारायण सिंह की तबीयत स्थिर है।

ये भी पढ़ें-

New Criminal laws : दफा 302 के तहत... भूल जाइए ये डायलॉग, अब सजा सुनाते वक्त क्या कहेंगे जज साहब?

Manoj Kumar Singh IAS: CM योगी के खास हैं बिहार के ये 4 तेजतर्रार IAS अधिकारी, लिस्ट में जुड़ा एक और 'एक्शनमैन' का नाम

chat bot
आपका साथी