Nalanda Road Accident: ससुर के ब्रह्मभोज में शामिल होने आए दामाद की सड़क हादसे में मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार के नालंदा में अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गया जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया।। दोनों दीपनगर गांव में ससुर के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए आए थे। परिजनों ने बताया कि दोनों ब्रम्हभोज के लिए बाइक से सामान लाने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में ट्रक ने चकमा दे दिया जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गई।

By rajeev kumar Edited By: Mohit Tripathi Publish:Wed, 15 May 2024 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2024 10:44 PM (IST)
Nalanda Road Accident: ससुर के ब्रह्मभोज में शामिल होने आए दामाद की सड़क हादसे में मौत, एक की हालत गंभीर
ससुर के ब्रह्मभोज में शामिल होने आए दामाद की सड़क हादसे में मौत। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा में दीपनगर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गया। जिससे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।। दोनों दीपनगर गांव में ससुर के ब्रह्मभोज में शामिल होने के लिए आए थे।

मृतक सारे थाना इलाके के खेतलपुरा निवासी जगदीश रविदास का 35 वर्षीय पुत्र संजीव कुमार है। जबकि दूसरा जख्मी पटना जिले के मोकामा गांव निवासी संजय कुमार है।

परिजनों ने बताया कि गांव में ब्रह्म भोज चल रहा था। इसी दौरान दोनों बाइक से सामान लाने जा रहे थे। रास्ते में ट्रक ने चकमा दे दिया। जिससे बाइक डिवाइडर से टकरा गया। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जख्मी हालत में पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

दीपनगर थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने बताया कि सड़क पर घायल अवस्था में गिरे दोनों युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Bihar Jamin Jamabandi: जमाबंदी कानून से संबंधित पटना हाई कोर्ट के निर्णय पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

Tejashwi Yadav: 'नौकरी के बदले हड़पी जमीन क्यों नहीं लौटाते तेजस्वी', नौकरी का क्रेडिट लेने पर भड़का JDU का ये नेता

chat bot
आपका साथी