Nawada News: नवादा के रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब यहां से जल्द चलेगी यह सुपरफास्ट एक्सप्रेस; सांसद ने कर दी घोषणा

Nawada News नवादा के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल इस स्टेशन पर जल्द ही व वंदे भारत ट्रेन की स्टॉपेज होने वाली है। नवादा के सांसद ने घोषणा करते हुए कहा कि देश भर के लाखों पर्यटक बाबा विश्वनाथ और बाबा वैद्यनाथ का दर्शन करना चाहते हैं। इस ट्रेन के चलने से नवादा और शेखपुरा समेत कई क्षेत्रों के लोगों को फायदा होगा।

By vinay kumar pandey Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Wed, 03 Jul 2024 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 03:25 PM (IST)
Nawada News: नवादा के रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, अब यहां से जल्द चलेगी यह सुपरफास्ट एक्सप्रेस; सांसद ने कर दी घोषणा
नवादा से वंदे भारत एक्सप्रेस चलेगी (जागरण)

HighLights

  • नवादा के रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है।
  • नवादा में वंदे भारत ट्रेन की स्टॉपेज होने से देवघर और वाराणसी जाना होगा आसान।
  • इस ट्रेन के चलने से शेखपुरा समेत कई क्षेत्रों के लोग लाभान्वित होंगे।

 जागरण संवाददाता, नवादा। Nawada News: नवादा के सांसद विवेक ठाकुर ने रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से शिष्टाचार मुलाकात कर नवादा और बरबीघा में रेल सुविधाओं को बढ़ाने एवं रेल परियोजनाओं को लेकर समीक्षात्मक चर्चा की।

क्या कहा विवेक ठाकुर ने?

इस दौरान विवेक ठाकुर ने वाराणसी से देवघर तक वाया किऊल - नवादा - गया एक वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाए जाने के अपने पूर्व आग्रह को पुनः उनके संज्ञान में लाकर अतिशीघ्र परिचालन का अनुरोध किया। विवेक ठाकुर ने कहा देश भर के लाखों पर्यटक बाबा विश्वनाथ और बाबा वैद्यनाथ का एक दौरे पर दर्शन करना चाहते हैं।

नवादा में ठहराव सुनिश्चित होगा

इस ट्रेन के चलने से नवादा और शेखपुरा समेत कई क्षेत्रों के लोग लाभान्वित होंगे। सांसद की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि रेल मंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द इस रूट पर वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन शुरू होगा। साथ ही नवादा में इसका ठहराव भी सुनिश्चित होगा।

विवेक ठाकुर ने मंझवे हाल्ट के समीप रेलवे अंडर पास बनवाने के जन आग्रह के साथ-साथ रेल मंत्री को दिए गए अपने पूर्व के आग्रहों पर भी उनका ध्यानाकृष्ट कराया।

ये भी पढ़ें

Bihar Teacher Salary: बिहार में शिक्षकों का जुलाई का वेतन कैसे बनेगा? नई जानकारी आई सामने; लापरवाही से कटेगी सैलरी

Bihar Teacher News: उपस्थिति बनाने के लिए खेत और छत पर भटक रहे गुरुजी, शिक्षा विभाग के नए नियम ने किया शिक्षकों को परेशान

chat bot
आपका साथी