Nawada News : नवादा में पुलिस पर हमला... अवैध बालू खनन कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक ने ASI को रौंदा, हालत गंभीर

बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि दरोगा को ट्रैक्टर से कुचल डाला। इस घटना के बाद दारोगा की हालत स्थिति गंभीर है। जख्मी कर्मी की पहचान सिरदला थाना में पदस्थापित संजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करने के लिए अपने थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस टीम के साथ गए थे।

By Sanjay Kumar Edited By: Mukul Kumar Publish:Sun, 16 Jun 2024 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 08:57 PM (IST)
Nawada News : नवादा में पुलिस पर हमला... अवैध बालू खनन कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक ने ASI को रौंदा, हालत गंभीर
अवैध बालू खनन कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक ने एएसआई को रौंदा

HighLights

  • जख्मी पुलिस कर्मी को सिरदला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस टीम के साथ छापामारी करने गए थे दरोगा

संवाद सूत्र, सिरदला (नवादा)। इन दिनों क्षेत्र में बालू तस्करों का आतंक जारी है। नक्सल प्रभावित सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद- नरौली मार्ग में नरौली गांव के पास बालू माफियाओं के द्वारा ट्रैक्टर से एक एसआई संजीत कुमार को कुचल दिया गया। घटना रविवार की सुबह करीब आठ बजे हुई।

इसके बाद जख्मी पुलिस कर्मी को सिरदला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया गया। जख्मी कर्मी की पहचान सिरदला थाना में पदस्थापित संजीत कुमार के रूप में की गई है।

गुप्त सूचना के आधार पर हुई थी छापामारी

बताया जाता है कि गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी करने के लिए अपने थानाध्यक्ष के निर्देश पर पुलिस टीम के साथ वह गए थे। इसी क्रम में अवैध बालू लदा ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तभी ट्रैक्टर चालक के द्वारा एएसआई को धक्का मार दिया।

घटनास्थल से ट्रैक्टर चालक बालू लदे ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। घटनास्थल पर एसआई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इस घटना को लेकर सिरदला थाना प्रभारी संजीत राम ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक युवक विकास कुमार को हिरासत में लिया गया है। ट्रैक्टर चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

Vijay Sinha : बिहार में RJD को ऐसे चोट देगी सरकार, रडार पर ये बड़े अधिकारी; डिप्टी सीएम की नई घोषणा से मचा हड़कंप

Pappu Yadav : CM नीतीश कुमार से मिलेंगे पप्पू यादव, खुद कर दिया कन्फर्म; क्या होगी बातचीत?

chat bot
आपका साथी