Bihar News : तिलैया नदी में नहाने गए पांच बच्चे, दो की डूबने से मौत; ग्रामीणों ने दो को बचाया

बिहार के नवादा में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। दरअसल मानसून की पहली बारिश के बाद तिलैया नदी में पानी भर गया है। इसे लेकर पांच बच्चे रविवार को नहाने गए। चार बच्चे नदी में कूदकर नहाने लगे। इसी बीच सभी बच्चे गहरे पानी में डूबने लगे। डूबता देख जब बाहर खड़े एक बच्चे ने शोर मचाया तो दौड़कर आए ग्रामीणों ने दो को बचा लिया।

By vinay kumar pandey Edited By: Shashank Shekhar Publish:Sun, 30 Jun 2024 07:32 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 07:32 PM (IST)
Bihar News : तिलैया नदी में नहाने गए पांच बच्चे, दो की डूबने से मौत; ग्रामीणों ने दो को बचाया
नवादा में तिलैया नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  • नरहट प्रखंड के देवरा गांव के पास तिलैया नदी में डूबने से मौत
  • मानसून की वर्षा के बाद नदी की पानी में नहाने गए थे चार बच्चे
  • ग्रामीणों ने दो बच्चों को डूबने से बचाया, अस्पताल में इलाज जारी

संवाद सूत्र, नरहट (नवादा)। नवादा में रविवार को सुबह ग्यारह बजे नरहट थाना क्षेत्र स्थित देवरा गांव के समीप तिलैया नदी में डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे बाल-बाल बच गए। इसमें एक ओम कुमार की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

वहीं, उज्ज्वल कुमार का इलाज गांव में किया गया और वह स्वस्थ बताया जा रहा है। दोनों मृतक बच्चे देवरा गांव के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान शिवकुमार चौधरी के दस वर्षीय पुत्र सतीश कुमार और परवीन कुमार के बारह वर्षीय पुत्र प्रिंस राज के रूप में हुई है।

क्या है पूरा मामला

बताया जाता है कि रविवार को दिन के करीब ग्यारह बजे देवरा गांव के पांच बच्चे पास से गुजरी तिलैया नदी में ये बच्चे स्नान करने गए थे। पहली वर्षा के बाद नदी में पानी का बहाव शुरू हुआ है। स्नान के दौरान ही चार बच्चे गहरे पानी में चले गए।

एक बाहर रहे बच्चा ने अपने चार साथी बच्चों को डूबता देख शोर मचाया तभी आसपास रहे लोगों ने पानी में डूब रहे बच्चों को बचाने का प्रयास किया और दो बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची। नरहट पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया। घटना की जानकारी के साथ गांव में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Crime : जमुई में अपराधी करने जा रहा था कांड, पुलिस ने प्लान कर दिया फेल; अब जेल में कटेगी जिंदगी

Bihar Flood: नेपाल में हो रही भारी बारिश से उफान पर पहाड़ी नदियां, पश्चिमी चंपारण के गांवों में घुस रहा पानी

chat bot
आपका साथी