Mukesh Sahani: 'इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वापस होगी ये योजना', मुकेश सहनी का बड़ा एलान

मुकेश सहनी ने कहा कि मोदी जी की सरकार गरीबों की नहीं अंबानी और अदाणी की सरकार है। झांसा देकर वे 2014 में प्रधानमंत्री बन गए लेकिन दस वर्ष बाद भी लोग अच्छे दिन का इंतजार ही कर रहे हैं। केंद्र सरकार कभी नहीं चाहती कि गरीब और पिछड़े आगे बढ़े। संबोधन के दौरान सहनी ने एलान किया कि देश में हमारी सरकार बनी तो अग्निवीर योजना वापस होगी।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 14 May 2024 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 14 May 2024 06:56 PM (IST)
Mukesh Sahani: 'इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वापस होगी ये योजना', मुकेश सहनी का बड़ा एलान
'इंडी गठबंधन की सरकार बनी तो वापस होगी ये योजना', मुकेश सहनी का बड़ा एलान (फाइल फोटो)

HighLights

  • वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने फिर बोला प्रधानमंत्री पर हमला
  • मधुबनी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर और सारण में जनसभा को किया संबोधित

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani On PM Modi विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक मुकेश सहनी ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री केवल झूठ की खेती करते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल सत्ता चाहिए, उन्हें देश में परिवर्तन से कोई मतलब नहीं। उन्हें देश के विकास से कोई लेना देना नहीं।

बता दें कि मुकेश सहनी मंगलवार को मधुबनी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर एवं सारण में महागठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

'मोदी की सरकार गरीबों की नहीं...'

सहनी ने कहा कि मोदी जी की सरकार गरीबों की नहीं अंबानी और अदाणी की सरकार है। झांसा देकर वे 2014 में प्रधानमंत्री बन गए, लेकिन दस वर्ष बाद भी लोग अच्छे दिन का इंतजार ही कर रहे हैं। केंद्र सरकार कभी नहीं चाहती कि गरीब और पिछड़े आगे बढ़े।

'अग्निवीर योजना वापस होगी'

संबोधन के दौरान सहनी ने एलान किया कि देश में हमारी सरकार बनी तो अग्निवीर योजना (Agniveer Scheme) वापस होगी। 75 साल की आयु में प्रधानमंत्री द्वारा समर्थन मांगने पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अग्निवीर योजना के तहत युवा 22 साल में सेवानिवृत्त हो रहे और मोदी जी को एक और मौका चाहिए।

सहनी ने सवाल उठाए कि पैसों के बल पर आज विधायक-सांसद खरीद लिए जाते हैं। गरीबों की आवाज उठाने वाले या भाजपा के खिलाफ बोलने वाले जेल में डाल दिए जाते हैं। आखिर यह पैसा कहां से आता है?

उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को विजय बनाने की अपील करते हुए कहा कि गरीबों की सरकार बनेगी तभी गरीबों का कल्याण होगा।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: सारण के रण में उतरे रोहिणी और रूडी से 5 सवाल, इधर मोदी तो उधर लालू की 'गारंटी' पर भरोसा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो...', तेजस्वी यादव ने किया 1 करोड़ नौकरी देने का किया वादा

chat bot
आपका साथी