Bihar Politics : तेजस्वी यादव पर क्यों तमतमा गए अश्विनी चौबे? दे दिया ओपन चैलेंज, कहा- है हिम्मत तो...

Bihar Politics भाजपा के कद्दावर नेता अश्विनी चौबे ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा महंगाई की मां है और बेरोजगारी का बाप है। इस पर भाजपा नेता ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उनके बयान से बिहार में सियासत तेज होने की उम्मीद है। बता दें कि अश्विनी चौबे पिछले चुनाव में बक्सर सीट से जीते थे।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 16 May 2024 01:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 01:59 PM (IST)
Bihar Politics : तेजस्वी यादव पर क्यों तमतमा गए अश्विनी चौबे? दे दिया ओपन चैलेंज, कहा- है हिम्मत तो...
अश्विनी चौबे ने तेजस्वी यादव को दिया करारा जवाब

HighLights

  • अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे- अश्विनी चौबे
  • बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए पीएम ने कुछ नहीं कहा- तेजस्वी यादव

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News देश भर में 20 मई को पांचवें चरण का चुनाव होना है। इस बीच, बिहार में सियासी सरगर्मी और तेज हो गई है। लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी राजद लगातार भाजपा को तमाम मुद्दों पर घेर रही है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मीडिया से बात करते हुए भाजपा को महंगाई की 'मां' और बेरोजगारी को 'बाप' बताया। इसपर सियासत तेज हो गई है। 

बिहार में भाजपा के कद्दावर नेता अश्विनी चौबे (Ashwini Chaubey) ने तेजस्वी को करार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं? वे अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे? इसलिए क्योंकि जंगलराज उन्होंने लाया था।

#WATCH पटना: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने RJD नेता तेजस्वी यादव के बयान पर कहा, "अगर भाजपा के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं? वे अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे? इसलिए क्योंकि जंगलराज उन्होंने लाया था। अगर… https://t.co/6p5mScHYai pic.twitter.com/5EkbVSNJZk

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 16, 2024

उन्होंने आगे कहा कि अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे। भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है, आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहता है। हमने साढ़े 4 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम किया है। 

पीएम ने अब तक बिहार के लिए कुछ नहीं कहा- तेजस्वी यादव

Bihar News बता दें कि तेजस्वी ने कहा था कि चार चरण के चुनाव खत्म हो गए हैं लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि पीएम ने अब तक बिहार के लिए कुछ नहीं कहा, नाही बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए कुछ कहा।

तेजस्वी ने कह कि भाजपा के लोगों को काम से मतलब नहीं है। झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना, इनका(भाजपा) केवल ये ही काम है। 

यह भी पढ़ें-

Bihar Teachers Duty Hours : स्कूल खुलते ही शिक्षकों को मिल गया एक और ऑर्डर, अब इतने घंटे करनी होगी ड्यूटी

कोर्ट में पेश किए गए मंत्री आलमगीर आलम, ED को मिली छह दिनों तक रिमांड पर पूछताछ की अनुमति

chat bot
आपका साथी