Bihar Free Coaching: बिहार के छात्रों के लिए सरकार का बड़ा ऑफर, फ्री कोचिंग पढ़ने का मौका, ऐसे करें आवेदन

Bihar News बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंजीनियरिंग या मेडिकल प्रवेश परीक्षा की निशुल्क कोचिंग में तैयारी के लिए आवेदन का एक और मौका दिया है। किसी भी बोर्ड से 10वीं सफल छात्र 17 मई तक आवेदन कर सकते हैं। यह बीएसईबी सुपर 50 नाम से यह शुरू किया गया है। 2026 में इंजीनियरिंग या मेडिकल प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र भी आवेदन कर सकते हैं।

By Ravi Kumar(Patna) Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 11 May 2024 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 04:38 PM (IST)
Bihar Free Coaching: बिहार के छात्रों के लिए सरकार का बड़ा ऑफर, फ्री कोचिंग पढ़ने का मौका, ऐसे करें आवेदन
बिहार सरकार ने दिया फ्री कोचिंग का मौका (जागरण)

HighLights

  • बिहार में छात्रों के लिए राज्य सरकार ने दिया बड़ा ऑफर
  • निशुल्क कोचिंग पढ़ाने के लिए जल्द करें आवेदन

 जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंजीनियरिंग या मेडिकल प्रवेश परीक्षा की निशुल्क कोचिंग में तैयारी के लिए आवेदन का एक और मौका दिया है। किसी भी बोर्ड से 10वीं सफल छात्र 17 मई तक आवेदन कर सकते हैं। यह बीएसईबी सुपर 50 नाम से यह शुरू किया गया है।

2026 में इंजीनियरिंग या मेडिकल प्रवेश परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र भी समिति के निशुल्क कोचिंग में तैयारी के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन https://coaching.biharboardonline.com/index पर जाकर कर सकते हैं। इच्छुक विद्यार्थी 100 रुपये आवेदन शुल्क के साथ 17 मई तक आवेदन कर सकते हैं। निर्धारित अवधि में आवेदन करने वाले विद्यार्थियों का चयन लिखित परीक्षा एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bihar Politics: लालू ने तेजस्वी का किया प्रमोशन, तुरंत दे दिया बिहार के लोगों को संदेश; सियासत हुई तेज

chat bot
आपका साथी