कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जख्मी

बाढ़ थाना क्षेत्र के शिवम ढाबा के पास एनएच 31 पर अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। आनन-फानन में जख्मी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार अभी खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Apr 2022 01:54 AM (IST) Updated:Fri, 22 Apr 2022 01:54 AM (IST)
कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जख्मी
कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जख्मी

पटना। बाढ़ थाना क्षेत्र के शिवम ढाबा के पास एनएच 31 पर अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। आनन-फानन में जख्मी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार अभी खतरे से बाहर बताया जा रहा है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर बाइक और कार को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि बाइक सवार कचहरी से अपने घर जलगोविद जा रहा था। वहीं कार सवार पटना से लखीसराय की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोनों में टक्कर हो गई, जिससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार को भी काफी नुकसान हुआ।

--------------

ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत

संसू, खगौल : गुरुवार की सुबह 11 बजे के आसपास एक अज्ञात युवक का शव दानापुर फुलवारी स्टेशन के बीच रेलवे लाइन के किनारे ट्रेन से कटे हुए अवस्था में दानापुर जीआरपी पुलिस ने बरामद किया है। मृतक युवक की उम्र लगभग 25 वर्ष है। मृतक लाल चेक का शर्ट व ब्लू रंग का जींस पहन रखा था। शव की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। फिलहाल जीआरपी पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को पहचान के लिए सुरक्षित रखा है।

----------------

ताड़ के पेड़ से गिरकर युवक की मौत

संसू, फतुहा : थाना क्षेत्र के गौरीपुंदा गांव में ताड़ पर चढ़कर ताड़ी उतारने के क्रम एक युवक पेड़ से नीचे गिर गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गौरीपुंदा गांव निवासी झमेली चौधरी का पुत्र 37 वर्षीय राजो चौधरी के रूप में हुई। ग्रामीणों द्वारा तत्काल इस बात की सूचना फतुहा थाने को दी। सूचना मिलते फतुहा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में ले उसे पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। स्वजन ने बताया कि गुरुवार दोपहर तीन बजे राजो चौधरी अपने घर से बाहर ताड़ी उतारने के लिए निकला। कुछ देर बाद सूचना मिली कि राजो चौधरी पेड़ से गिरने के बाद उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी