Bihar Floor Test : नीतीश कुमार की नैया पार लगाने पटना पहुंचे BJP विधायक, Tejashwi Yadav के 'खेला' को दे पाएंगे मात?

Floor Test in Bihar बिहार में फ्लोर टेस्ट को लेकर रस्साकसी का दौर जारी है। राजद ने अपने विधायकों को जहां तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर रखा है वहीं भाजपा के सभी विधायक अबतक बोधगया में रुके हुए थे। अब जबकि फ्लोर टेस्ट के लिए 24 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है भाजपा के सभी विधायक महाबोधि रिसॉर्ट से पटना आ गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohit Tripathi Publish:Sun, 11 Feb 2024 05:45 PM (IST) Updated:Sun, 11 Feb 2024 05:45 PM (IST)
Bihar Floor Test : नीतीश कुमार की नैया पार लगाने पटना पहुंचे BJP विधायक, Tejashwi Yadav के 'खेला' को दे पाएंगे मात?
नीतीश कुमार की नैया पार लगाने पटना आ रहे BJP विधायक। (जागरण फोटो)

HighLights

  • फ्लोर टेस्ट में शामिल होने पटना पहुंच रहे भाजपा विधायक।
  • कल होगा एनडीए के नेतृत्व वाली नई सरकार का फ्लोर टेस्ट।

ऑनलाइन डेस्क, पटना। बिहार की राजनीति में फ्लोर टेस्ट को लेकर रस्साकसी का दौर जारी है। फ्लोर टेस्ट से पहले राजद ने अपने विधायकों को जहां तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर रखा है, वहीं भाजपा के सभी विधायक अबतक बोधगया में रुके हुए थे।

12 फरवरी यानी कल बिहार विधान सभा में फ्लोर टेस्ट है। अब जबकि फ्लोर टेस्ट के लिए 24 घंटे से भी कम का समय बचा हुआ है, भाजपा ने अपने सभी विधायकों को गया के महाबोधि रिसॉर्ट से पटना बुला लिया है। भाजपा सभी विधायक राज्य के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पटना पहुंचे हैं। विधायकों को एक्जीविशन रोड स्थित दो होटल में रात्रि विश्राम के लिए रखा गया है।

हॉर्स ट्रेडिंग के डर से भेज दिया था बोधगया

भाजपा को भी अपने विधायकों की हॉर्स ट्रेडिंग का डर सता रहा था। पार्टी ने अपने सभी विधायकों और विधान पार्षदों को गया के महाबोधी होटल में किला बंद किया गया था।

विधायकों को किसी से भी मिलने की अनुमति नहीं थी। रिसॉर्ट में प्रदेश जिला के पदाधिकारियों का भी प्रवेश वर्जित कर दिया गया था। मीडिया कर्मियों को भी अंदर जाने की मनाही कर दी गई है।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों कहा था कि बिहार में 'खेला' होगा। इसके बाद, भाजपा अलर्ट हो गई थी और अपने सभी विधायकों को बोधगया भेज दिया था। 

महागठबंधन के सभी नेता तेजस्वी के घर पर

वहीं, कांग्रेस के विधायकों के तेलंगाना से पटना में लैंड करने की खबर है। कांग्रेस के सभी विधायक फ्लोर टेस्ट तक तेजस्वी यादव के सरकारी आवास में रात्रि विश्राम करेंगे और सुबह फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए बिहार विधानसभा पहुंचेंगे। बता दें कि राजद और वामदल के सभी विधायक पहले से ही तेजस्वी यादव के घर पर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: क्या बिहार में फिर होगा 'खेला'? तेजस्वी की चेतवानी के बाद सतर्क हुई भाजपा, सभी विधायकों को किया किला बंद

Floor Test से पहले महागठबंधन में पलटासन का डर, RJD के बाद कांग्रेस विधायक भी Tejashwi के आवास पर रहेंगे नजरबंद

chat bot
आपका साथी