Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के बीच बसपा को बड़ा झटका! राजद में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता

लोकसभा चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी को बिहार में बड़ा झटका लगा है। बसपा के प्रदेश महासचिव ने चंचल मिश्रा ने राजद ज्वाइन कर ली है। उनके समर्थकों ने भी राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है। राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें सदस्यता प्रदान की। इस मौके पर जगदानंद ने कहा राजद सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाला दल है।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Mon, 06 May 2024 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 07:46 PM (IST)
Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के बीच बसपा को बड़ा झटका! राजद में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता
लोकसभा चुनाव के बीच बसपा को बड़ा झटका! राजद में शामिल हुआ ये कद्दावर नेता

राज्य ब्यूरो, पटना। Chanchal Mishra Joins RJD लोकसभा चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। बसपा के प्रदेश महासचिव चंचल मिश्रा ने सोमवार को अपने समर्थकों के साथ राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ले ली। राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें सदस्यता प्रदान की।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जगदानंद सिंह ने कहा, राजद सभी लोगों को साथ लेकर चलने वाला दल है। उन्होंने कहा कि 17 महीने की महागठबंधन सरकार के कार्यकाल में नौकरी और रोजगार के लिए जो कार्य नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में किए गए हैं, उसके प्रति लोगों का विश्वास और समर्थन और बढ़ा है।

इस अवसर पर एजाज अहमद, प्रमोद कुमार राम, जेम्स कुमार यादव, उपेंद्र चंद्रवंशी, उमाशंकर चौबे, संजय सिंह, सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे।

राजद-कांग्रेस के युवा नेताओं ने राज्यपाल से मिल गुहार लगाई

छात्र राजद और युवा कांग्रेस नेताओं ने पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेज के विद्यार्थियों की शिकायत के आलोक में राज्यपाल से मिलकर समस्या बताई और उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सह छात्र इकाई प्रभारी नीरज कुमार झा और छात्र राजद के प्रदेश सचिव गोविंद यादव ने राज्यपाल को बताया विश्वविद्यालय के पदासीन पदाधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले प्रभारी प्राचार्य छात्र-छात्राओं से अवैध वसूली करते हैं।

राज्यपाल को जानकारी दी गई कि इस संबंध में कई शिकायतों के बाद भी दोषी लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। छात्रों ने मामले की जांच के लिए कमेटी बनाने की मांग की और कहा कि कमेटी गठन नहीं होता है तो छात्र भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

ये भी पढ़ें- Amit Shah: 'नित्यानंद मेरा जिगरी है, मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा'; उजियारपुर में बोले अमित शाह

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'देश में नागपुरिया संविधान...', PM Modi का नाम लेकर अखिलेश का बड़ा दावा; सियासी पारा हाई!

chat bot
आपका साथी