Chirag Paswan: 'जरा-सी भी चूक हो जाए तो...', मोदी को 'N फैक्टर' का साथ मिलने के बाद चिराग का बड़ा बयान

नरेंद्र मोदी को N फैक्टर यानी नीतीश-नायडू का साथ मिल गया है। जल्द ही नई सरकार का गठन होगा। नरेंद्र मोदी कुछ ही दिनों में प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। इस सबके बीच चिराग पासवान ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने एनडीए के नंबर पर कहा कि कभी-कभी हम अपने लिए इतना बड़ा लक्ष्य तय कर लेते हैं कि जरा-सी भी चूक हो जाए तो सवाल उठने लगते हैं।

By AgencyEdited By: Rajat Mourya Publish:Thu, 06 Jun 2024 02:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 02:37 PM (IST)
Chirag Paswan: 'जरा-सी भी चूक हो जाए तो...', मोदी को 'N फैक्टर' का साथ मिलने के बाद चिराग का बड़ा बयान
लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना/नई दिल्ली। Chirag Paswan  दिल्ली में कल देर शाम एनडीए की बैठक हुई। बैठक में एनडीए के तमाम नेताओं ने नरेंद्र मोदी के समर्थन में प्रस्ताव पास किया। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू ने भी नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन दे दिया है। साफ है कि अब जल्द ही नई सरकार का गठन होगा। इस सबके LJPR नेता चिराग पासवान ने बड़ा बयान दिया।

एलजेपी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, "...मेरे पीएम तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल एनडीए के सभी नेताओं की बैठक हुई... हमारी जीत से कोई इनकार नहीं कर सकता। एनडीए को ये प्रचंड बहुमत प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में मिली है"।

#WATCH दिल्ली: LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, "नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। कल NDA के नेताओं की बैठक थी...प्रधानमंत्री मोदी की वजह से ही NDA को प्रचंड बहुमत मिली है...कल NDA के घटक दलों ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को स्वीकारा है..." pic.twitter.com/awsEPPSKW7

— ANI_HindiNews (@AHindinews) June 6, 2024

'जरा-सी भी चूक हो जाए तो...'

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि कभी-कभी हम अपने लिए इतना बड़ा लक्ष्य तय कर लेते हैं कि जरा-सी भी चूक हो जाए तो सवाल उठने लगते हैं।

'यह कोई सामान्य बात नहीं है...'

उन्होंने कहा, "यह कोई सामान्य बात नहीं है कि एनडीए को तीसरी बार जनादेश मिला है। कल की बैठक में एनडीए के सभी सहयोगियों ने बिना किसी शर्त के एक बार फिर उनका (मोदी) नेतृत्व स्वीकार कर लिया है"।

चिराग पासवान ने केंद्र में क्या मांगा?

NDA सरकार में अपनी पार्टी द्वारा 2-3 कैबिनेट पदों की मांग की खबरों पर चिराग पासवान ने कहा, "मैं ऐसी सभी बातों का खंडन करता हूं। कोई मांग नहीं है। कोई मांग हो ही नहीं सकती, क्योंकि हमारा लक्ष्य प्रधानमंत्री को फिर से प्रधानमंत्री बनाना था... यह विशेषाधिकार प्रधानमंत्री के पास ही है कि वे अपने मंत्रिमंडल में किसको जगह देते हैं और किसको नहीं देते हैं..."

ये भी पढ़ें- BJP के लिए नीतीश क्यों हो गए हैं जरूरी, विधानसभा को लेकर JDU का अब ये है प्लान; नई रणनीति से हलचल बढ़ने की उम्मीद

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav : 'कहीं और ट्रांसफर करा लें...', MP बनते ही पप्पू ने थानेदारों से लेकर इन अधिकारियों को हड़काया

chat bot
आपका साथी