Bihar Politics: अनंत सिंह के इलाके में बढ़ी हलचल, जेडीयू ने खेला नया दांव, ललन सिंह के लिए इस नेता को किया सेट

Bihar Politics बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के जेल से निकलने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है। एक ओर जहां आरजेडी ने अशोक महतो के साथ समीकरण बिठाने के लिए मुकेश सहनी को मैदान में उतारा है वहीं अब जेडीयू ने भी एक चाल चल दी है। ललन सिंह के लिए भी एक कद्दावर युवा नेता को सेट किया गया है।

By Vyas Chandra Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Thu, 09 May 2024 09:02 AM (IST) Updated:Thu, 09 May 2024 12:12 PM (IST)
Bihar Politics: अनंत सिंह के इलाके में बढ़ी हलचल, जेडीयू ने खेला नया दांव, ललन सिंह के लिए इस नेता को किया सेट
अब जेडीयू ने ललन सिंह के लिए चली नई चाल (जागरण)

HighLights

  • ललन सिंह के रोड शो के बाद अनंत सिंह के इलाके में हलचल बढ़ गई है।
  • समीकरण को और मजबूत करने के लिए जेडीयू ने नई चाल चल दी है।

संवाद सहयोगी, बाढ़। Bihar Politics News hindi : बिहार में बाहुबली नेता और मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के जेल से बाहर निकलने के बाद प्रदेश की सियासत तेज हो गई है। अनंत सिंह के जेल से निकलने के बाद जैसे ही आरजेडी को समीकरण बिगड़ने का एहसास हुआ, वैसे ही उसने तुरंत अशोक महतो (Ashok Mahto) के लिए मुकेश साहनी को मैदान में उतार दिया। लेकिन अब जेडीयू ने भी चाल चल दी।

समीकरण को और मजबूत करने के लिए जेडीयू ने चिराग पासवान को उतारा

Bihar News: दरअसल, जेडीयू ने भी समीकरण को दुरुस्त करने के लिए चाल चल दी है। जेडीयू ने ललन सिंह के साथ चिराग पासवान को भी मैदान में उतार दिया।

इसके बाद मुंगेर लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के साथ लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) अध्यक्ष चिराग पासवान ने बाढ़ विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोग सड़क किनारे जमा थे।

अथमलगोला से शुरू रोड शो बाढ़ पहुंचा

अथमलगोला से शुरू रोड शो बाढ़ पहुंचा। इस दौरान रास्ते में उनपर फूल बरसाए गए। रोड शो के दौरान नेता द्वय सड़क किनारे खड़ी भीड़ का अभिवादन करते रहे। काफिले में बड़ी संख्या में बाइक व अन्य गाड़ियों पर सवार समर्थक शामिल थे। मुंगेर लेाकसभा क्षेत्र में 13 मई को वोट डाले जाएंगे।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: अनंत सिंह को छोटे सरकार क्यों कहा जाता है? ललन सिंह ने खोल दिया राज; याद दिलाई पुरानी बात

Bihar Politics: चुनाव के बीच सम्राट चौधरी ने उड़ाई लालू-तेजस्वी की नींद, इस कद्दावर नेता को BJP में कराया शामिल

chat bot
आपका साथी