Bihar Politics: किसके नेतृत्व में होगा 2025 का विधानसभा चुनाव? आ गया JDU नेता का फाइनल जवाब; सियासी पारा हाई

JDU National Executive Meet दिल्ली में आज जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है। इस बैठक की अध्यक्षता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे हैं। लेकिन इससे पहले जेडीयू के दिग्गज नेता केसी त्यागी का बड़ा बयान सामने आ गया है। उन्होंने बता दिया है कि 2025 में किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 29 Jun 2024 12:07 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 12:07 PM (IST)
Bihar Politics: किसके नेतृत्व में होगा 2025 का विधानसभा चुनाव? आ गया JDU नेता का फाइनल जवाब; सियासी पारा हाई
2025 के विधानसभा चुनाव को लेकर केसी त्यागी का बयान (जागरण)

HighLights

  • जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कई दिग्गज नेता मौजूद हैं।
  • 2025 विधानसभा चुनाव के नेतृत्व पर केसी त्यागी का जवाब आ गया है।
  • जेडीयू नेता केसी त्यागी ने इस बीच पीएम मोदी का भी नाम ले लिया है।

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) शनिवार को दिल्ली में अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए हैं। इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के सभी सांसद, केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह और रामनाथ ठाकुर समेत अन्य राज्यों के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

इस बैठक के पहले बिहार में सियासी अटकलें भी तेज हो गईं। नीतीश कुमार की कुर्सी को लेकर भी तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि, आधिकारिक ऐलान के बाद ही कुछ क्लियर हो पाएगा। इस बीच जेडीयू के दिग्गज नेता केसी त्यागी के बयान से सियासी पारा हाई हो गया है।

कौन करेगा 2025 विधानसभा चुनाव का नेतृत्व? केसी त्यागी ने दिया बयान

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि 2025 का चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। न केवल प्रधानमंत्री ने इसकी घोषणा की, बल्कि बीजेपी के दोनों राज्य पार्टी अध्यक्षों और सदन के नेता ने भी इसकी घोषणा की है। सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा की गई कि नीतीश कुमार एनडीए के नेता हैं और अगला चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

लोकसभा चुनाव परिणाम और विधानसभा चुनाव पर भी होगी चर्चा

सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनाव के विश्लेषण और 2025 में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीतियों सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी। 

ये भी पढ़ें

Saayan Kunal: शांभवी चौधरी के पति सायन कुणाल कौन सा काम करते हैं? पढ़िए उनकी क्वालिफिकेशन से लेकर डिग्री तक

Jitan Ram Manjhi: मंत्रालय में जीतन राम मांझी कैसे करेंगे काम? भावुक होकर बताया प्लान B; यहां होगा ज्यादा फोकस

chat bot
आपका साथी