Jitan Ram Manjhi : 'अब ये तो हमारे CM पर निर्भर है, पता नहीं...', मांझी ने क्यों कह दिया ऐसा? बिहार में मची खलबली

Bihar Politics बिहार के पूर्व सीएम और वर्तमान केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने विपक्ष को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है इसके बाद भी वे लोग इस तरह की बात कह रहे। मांझी ने कहा कि अगर ऐसा होता तो उनकी इतनी सीटें नहीं आती।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Sun, 16 Jun 2024 04:17 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2024 04:17 PM (IST)
Jitan Ram Manjhi : 'अब ये तो हमारे CM पर निर्भर है, पता नहीं...', मांझी ने क्यों कह दिया ऐसा? बिहार में मची खलबली
बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी। फोटो- जागरण

HighLights

  • सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है- जीतन राम मांझी
  • अगर ईवीएम में छेड़छाड़ की बात होती तो आज उन्हें इतनी सीटें नहीं मिलतीं- जीतन राम मांझी

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और ईवीएम को लेकर बड़ा बयान दिया है। मांझी के नए बयान से बिहार के साथ साथ पूरे देश में सियासी भूचाल आने की उम्मीद है।

मांझी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जब यह कह दिया है कि ईवीएम में कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है, फिर भी वे (विपक्ष) केवल अपने मनोरंजन के लिए ऐसा कहते हैं।

मांझी ने कहा कि अगर ईवीएम में छेड़छाड़ की बात होती तो आज उन्हें इतनी सीटें नहीं मिलतीं। वे ईवीएम पर सवाल उठाकर केवल अपनी कमजोरी दिखा रहे हैं। ठीक वैसे ही जैसे जनता को गुमराह करके कि आरक्षण और संविधान खतरे में है। अगले चुनाव में देखिएगा उनका कोई अता-पता नहीं रहेगा। 

यह हमारे सीएम पर निर्भर करता है कि वह क्या करते हैं?

वहीं, डिप्टी स्पीकर पद को लेकर मांझी ने कहा कि परंपरा तो यह रही है कि विपक्ष के लोग इस पद पर नहीं बैठ पाए हैं। इस बार ऐसा कोई चांस नहीं है। यह हमारे माननीय सीएम और विधानसभा सदस्यों पर निर्भर करता है कि वे लोग क्या करते हैं।

#WATCH | On Congress leader Rahul Gandhi's statement, Union Minsiter Jitan Ram Manjhi says, "Supreme Court has finally said that there is no tampering in EVMs, then they (opposition) say this only for their entertainment. If there was talk of tampering in EVMs, then they would… pic.twitter.com/LuRPveSuh8— ANI (@ANI) June 16, 2024

जीतन राम मांझी का एनडीए कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Bihar News बोधगया स्थित द बोधी पैलेस रिसार्ट में शनिवार को केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी का एनडीए कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन किया। जीतन राम मांझी ने एनडीए के साथियों से कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।

प्रधानमंत्री का विजन और चैलेंज है कि अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाया जाए। गया जिले में जो भी भारत सरकार व बिहार सरकार की चौमुखी विकास की योजनाओं को धरती पर उतार कर गया जिले का सर्वांगीण विकास कराएंगे।

गया जिले के लोगों की अपेक्षा हैं कि युवाओं की बेरोजगारी दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा नियोजन कर लोगों को रोजगार से जोड़ने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें-

कितने दिन चलेगी NDA सरकार? दिल्ली से अचानक पटना पहुंचे नीतीश के एक और मंत्री ने कर दिया क्लियर, सियासी पारा हाई

Pappu Yadav : अचानक कटिहार पहुंच गए पप्पू यादव, अब इस बात पर अधिकारियों को खूब सुनाया; उगाही पर भी दिया बड़ा बयान

chat bot
आपका साथी