Jitan Ram Manjhi: अचानक दिल्ली से पटना पहुंचे जीतन राम मांझी, मंत्रालय को लेकर दे दिया बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद गया के नवनिर्वाचित सांसद जीतन राम मांझी सोमवार को पहली बार बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। पटना में जीतन राम मांझी का जोर-शोर से स्वागत हुआ। मांझी ने अपने सरकारी आवास पर कार्यकर्ताओं और पार्टी नेताओं से मुलाकात की। वहीं मंत्रालय मिलने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। मांझी ने कहा- मुझे प्रधानमंत्री के विजन का विभाग मिला है।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Publish:Mon, 17 Jun 2024 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jun 2024 09:31 PM (IST)
Jitan Ram Manjhi: अचानक दिल्ली से पटना पहुंचे जीतन राम मांझी, मंत्रालय को लेकर दे दिया बड़ा बयान
अचानक दिल्ली से पटना पहुंचे जीतन राम मांझी, मंत्रालय को लेकर दे दिया बड़ा बयान (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Jitan Ram Manjhi केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर जीतन राम मांझी का हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े और फूल-माला से स्वागत किया। मांझी ने सरकारी आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

इस दौरान पत्रकारों से उन्होंने कहा कि केंद्र में मंत्री बनाया जाना उनके लिए भी परीक्षा की घड़ी है। मुझे प्रधानमंत्री के विजन (PM Modi) का विभाग मिला है। इसमें अच्छा करने का प्रयास करूंगा।

'रोजगार देने की कोशिश होगी'

उन्होंने कहा कि बिहार में भी इसके तहत उद्योग और रोजगार देने की कोशिश होगी।

मांझी ने लालू पर साधा निशाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने जनता को बरगला कर वोट ले लिया है। लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने चरवाहा विद्यालय खोला, क्या विकास किया। पीएम ने तो मुझे मंत्री बनाया।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'तेजस्वी यादव अपने माता-पिता के कारनामों की...', ये क्या बोल गए डिप्टी CM विजय सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'यादव-मुस्लिम का काम नहीं करूंगा', JDU सांसद के बयान पर बवाल; तेजस्वी के MLA ने कह दी बड़ी बात

chat bot
आपका साथी