Bihar Politics: जीतन राम मांझी के बेटे ने NDA को दिए साफ संकेत, कहा- सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर...

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। जीतन राम मांझी के बेटे ने एनडीए को साफ संकेत भी दे दिए हैं। मांझी के बेटे संतोष सुमन ने कहा है कि उनकी पार्टी अब पूरे बिहार में निर्णायक है। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह अब उस स्थिति में आ गए हैं जहां हमारे बिन सब सून वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।

By Rajat Kumar Edited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 25 Jun 2024 08:26 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 08:26 PM (IST)
Bihar Politics: जीतन राम मांझी के बेटे ने NDA को दिए साफ संकेत, कहा- सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर...
प्रधानमंत्री मोदी, जीतन राम मांझी और नीतीश कुमार। (फोटो- जागरण)

HighLights

  • हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।
  • 'हम' के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों को नया टास्क दिया है।
  • 'हम' के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन ने NDA को साफ संदेश दे दिया है।

राज्य ब्यूरो, पटना। Jitan Ram Manjhi हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी पूरे प्रदेश में निर्णायक भूमिका में रही है। हम बिहार के सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर इस स्थिति में आ गए हैं कि 'हमारे बिन सब सून वाली' कहावत चरितार्थ हो रही है।

वह मंगलवार को लोकसभा चुनाव के उपरांत समीक्षा बैठक में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जब पार्टी शुरू हुई थी उस समय हमारी पहचान बड़े-बड़े नेताओं से हुआ करती थी, लेकिन आज इस पार्टी की पहचान मजबूत कार्यकर्ताओं से हो रही है, जो शुभ संकेत है।

प्रदेश अध्यक्ष ने जिला अध्यक्षों को दिया ये टास्क

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अनिल कुमार ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी जिला अध्यक्षों को पंचायत स्तर तक कार्यकर्ता सम्मेलन करने का टास्क दिया। इसके बाद विधान सभा और फिर जिला स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन होगा।

संचालन राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने किया। बैठक में विधायक प्रफुल मांझी, श्याम सुंदर शरण, गिरधारी यादव, कमाल परवेज, गीता पासवान आदि के साथ सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व अन्य पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

आपातकाल के लिए माफी मांगें कांग्रेसी- मांझी

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि आपातकाल के दौरान हुए जुल्मो सितम के लिए कांग्रेसियों को माफी मांगनी चाहिए।

'जिन लोगों ने 49 साल पहले...'

हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन ने भी कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने 49 साल पहले लोकतंत्र का गला दबाकर देश पर आपातकाल थोपा था, वही लोग आज लोकसभा अध्यक्ष के पद को लेकर मर्यादाएं तोड़ना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: 'छठी बार का सांसद हूं... आप मुझे सिखाएंगे', शपथ लेते ही किस पर भड़के पप्पू यादव?

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार ने खेला बड़ा दांव! ललन और रामनाथ की जगह इन दो नेताओं को मिली अहम जिम्मेदारी

chat bot
आपका साथी