Bihar Politics: लालू ने तेजस्वी का किया प्रमोशन, तुरंत दे दिया बिहार के लोगों को संदेश; सियासत हुई तेज

Bihar News बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले आरजेडी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। लालू यादव ने तेजस्वी को लेकर पूरे बिहार को संदेश दिया है। लालू ने थीम सॉन्ग को पोस्ट करते हुए तेजस्वी को ताकतवर युवा माना है। उन्होंने तेजस्वी को इंकलाब और क्रांतिकारी युवा बताया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी है तब ही ताकत है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Fri, 10 May 2024 08:47 AM (IST) Updated:Fri, 10 May 2024 08:47 AM (IST)
Bihar Politics: लालू ने तेजस्वी का किया प्रमोशन, तुरंत दे दिया बिहार के लोगों को संदेश; सियासत हुई तेज
तेजस्वी यादव और लालू यादव (जागरण फोटो)

HighLights

  • लालू यादव ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को प्रमोट किया है।
  • लालू यादव ने तेजस्वी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े हैं।

राज्य ब्यूरो, जागरण, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले लालू यादव ने तेजस्वी यादव को प्रमोट किया है। उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जमकर तारीफ की। ऐसा लग रहा था कि एक तरह से अब पूरी जिम्मेदारी वह तेजस्वी को सौंपने वाले हैं। उन्होंने तेजस्वी को ताकतवर नेता माना।

राष्ट्रीय जनता दल ने चौथे चरण के मतदान के पूर्व एक और चुनाव थीम सांग लांच किया। जिसका शीर्षक है तेजस्वी है तो ताकत है। इस थीम सॉन्ग को देर शाम राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने एक्स पर पोस्ट किया।

लालू ने तेजस्वी की जमकर की तारीफ

लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने पोस्ट के अपने पुत्र और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सराहना भी की है। लालू प्रसाद ने लिखा कि तेजस्वी है तो ताकत है। उन्होंने तेजस्वी को इंकलाब और क्रांति की अमानत बताया है। साथ ही लिखा कि तेजस्वी है तो सबको शिक्षा, सबकी प्रगति और सबकी हिफाजत है। तेजस्वी है तो ताकत है, तेजस्वी है तो ताकत है।

मंडल कमीशन पर भी बोले लालू

इससे पहले लालू यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा था कि मंडल कमीशन उन्होंने लागू किया था। आरक्षण सामाजिक आधार पर दिया जाता है, धर्म के आधार पर नहीं होता है। वाजपेयी सरकार ने संविधान समीक्षा आयोग बनाया था। तीसरे चरण का रूख हमारे पक्ष में है। ये लोग 200 भी नहीं पार कर रहे हैं। ये लोग दलित पिछड़ा विरोधी हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bhagalpur News: भूल जाइए पुराना भागलपुर शहर... अब नए अंदाज में दिखेगा नजारा; होने जा रहा बड़ा बदलाव

chat bot
आपका साथी