सावधान हो जाइये, भाजपा संविधान और आरक्षण खत्म करने पर आमादा- लालू यादव

लालू प्रसाद ने एक्स पर गुरुवार को एक पोस्ट डालकर कहा कि यदि देश का संविधान नहीं रहेगा तो देश में लोकतंत्र भी नहीं रहेगा। आप देश के समान रूप से नागरिक भी नहीं रहेंगे। न ही ऐसे नागरिक रहेंगे जिनके पास अधिकार हो। संवैधानिक सुरक्षा और उपचार के उपाय हों। उन्होंने कहा कि आप चंद लोगों के गुलाम मात्र रह जाएंगे।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Publish:Thu, 16 May 2024 01:58 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 01:58 PM (IST)
सावधान हो जाइये, भाजपा संविधान और आरक्षण खत्म करने पर आमादा- लालू यादव
सावधान हो जाइये, भाजपा संविधान और आरक्षण खत्म करने पर आमादा- लालू यादव

HighLights

  • लालू प्रसाद ने लोगों से कहा कि आप चंद लोगों के गुलाम मात्र रह जाएंगे।
  • लालू ने कहा कि आप देश के समान रूप से नागरिक भी नहीं रहेंगे।
  • लालू प्रसाद ने पोस्ट में कहा कि भाजपाई चाल चरित्र से समता विरोधी हैं।

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalu Yadav On BJP संविधान और आरक्षण का मुद्दा उठाकर राजद लगातार भाजपा और केंद्र की सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एक बार फिर भाजपा पर प्रहार किया है। लालू प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि सतर्क और सावधान हो जाइए। भाजपा आपका आरक्षण, देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म करने पर तुल गई है।

लालू प्रसाद ने एक्स पर गुरुवार को एक पोस्ट डालकर कहा कि यदि देश का संविधान नहीं रहेगा तो देश में लोकतंत्र भी नहीं रहेगा। आप देश के समान रूप से नागरिक भी नहीं रहेंगे। न ही ऐसे नागरिक रहेंगे जिनके पास अधिकार हो। संवैधानिक सुरक्षा और उपचार के उपाय हों।

'आप चंद लोगों के गुलाम रह जाएंगे'

उन्होंने कहा कि आप चंद लोगों के गुलाम मात्र रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि संविधान है तो आरक्षण है और आरक्षण है तो गैर बराबरी, उत्पीड़न एवं अत्याचार से सुरक्षा है। समानता का भाव है।

'ये लोग संविधान और आरक्षण खत्म कर...'

लालू प्रसाद ने पोस्ट में कहा कि भाजपाई चाल चरित्र से समता विरोधी हैं। ये लोग संविधान व आरक्षण खत्म कर समाज में गैर बराबरी बढ़ा लोगों को पुन: मानसिक गुलाम बनाना चाहते हैं। ये नया संविधान बनाना चाहते हैं, आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं, क्योंकि आरक्षण और संविधान विरोधी बयानबाजी पर प्रधानमंत्री मोदी और इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष कोई सफाई नहीं दी न ही कार्रवाई ही की।

लोगों से अपील करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि यदि लोग संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र बचाने की लड़ाई में योगदान नहीं तो आने वाली पीढ़ियां उसी प्रताड़ना और उपेक्षा को जिएंगी जिसे कभी उनके पूर्वजों ने जिया था, इसलिए लोकतंत्र के पर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें और संविधान व आरक्षण विरोधी भाजपा को सबक सिखाएं।

ये भी पढ़ें- पलटीमार हैं मोदी जी, अब कह रहे बचपन में दोस्त संग ईद मनाता था- शिवानंद तिवारी

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जदयू की पूर्व विधायक पूनम हुईं कांग्रेसी, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

chat bot
आपका साथी