Lok Sabha Election 2024: उंगली पर स्याही दिखाइए, फिल्म टिकट पर 50% छूट पाइए

सिनेमा घरों के संचालकों (प्रोपराइटर्स / प्रबंधकों) ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि एक जून को मतदान करने वाले सभी को सिनेमा टिकट में 50 प्रतिशत छूट दी जाएगी। यह रियायत एक और दो जून के सभी शो में मिलेगी। मतदाता एक जून को मतदान कर किसी भी सिनेमा हॉल में जाएंगे अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखाएंगे तो उन्हें टिकटों पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

By Akshay Pandey Edited By: Rajat Mourya Publish:Fri, 10 May 2024 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2024 03:50 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: उंगली पर स्याही दिखाइए, फिल्म टिकट पर 50% छूट पाइए
उंगली पर स्याही दिखाइए, फिल्म टिकट पर 50% छूट पाइए

जागरण संवाददाता, पटना। लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की अधिक से अधिक भागीदारी के लिए राजधानी के सिनेमा हाल संचालकों ने भी कदम बढ़ाया है।

इस कड़ी में सिनेमा घरों के संचालकों (प्रोपराइटर्स / प्रबंधकों) ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि एक जून को मतदान करने वाले सभी को सिनेमा टिकट में 50 प्रतिशत छूट दी जाएगी।

यह रियायत एक और दो जून के सभी शो में मिलेगी। मतदाता एक जून को मतदान कर किसी भी सिनेमा हॉल में जाएंगे, अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखाएंगे तो उन्हें सिनेमा टिकटों पर 50 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

गुरुवार को समाहरणालय में आयोजित एक बैठक में सिनेमाघरों के संचालकों ने इस निर्णय की घोषणा की।

ये भी पढ़ें- Giriraj Singh: हिंदू-मुस्लिम आबादी पर ये क्या बोल गए गिरिराज, कहा- 1947 में आजादी के बाद जो जमीन...

बैठक में अपर जिला दंडाधिकारी सामान्य, जिला जन-संपर्क पदाधिकारी एवं प्रभारी पदाधिकारी सामान्य शाखा उपस्थित थे।

बता दें कि जिला निर्वाचन पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक के नेतृत्व में चल रहे मतदाता जागरूकता अभियान में चेंबर आफ कामर्स, सिनेमाघर ओनर्स एसोसिएशन, आइएमए, विद्यालयों के संघों, इंटरनेट मीडिया इंफ्ल्यूएंसर्स, रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, केमिस्ट एसोसियेशन, शॉपपकीपर्स एसोसिएशन, खिलाड़ियों के संगठनों आदि की सक्रिय भागीदारी हो रही है।

ये भी पढ़ें- 'नेहरू जी बनारसी बाबू आपके पीछे ही खड़े हैं ...', शरबत-भूंजा के साथ पैदल प्रचार; फिर बड़े नेताओं की बैठकी, कुछ ऐसे होते थे चुना

chat bot
आपका साथी