Bihar: Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, घेरा तोड़कर घुसे बाइक सवार; बचने के लिए फुटपाथ पर चढ़े CM

Nitish Kumar बिहार के सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में गुरुवार को बड़ी चूक हो गई। मुख्यमंत्री सीएम आवास से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। इस दौरान दो बाइक सवार उनके काफी नजदीक आ गए। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हे तुरंत पकड़ लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 15 Jun 2023 10:04 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jun 2023 10:34 AM (IST)
Bihar: Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, घेरा तोड़कर घुसे बाइक सवार; बचने के लिए फुटपाथ पर चढ़े CM
Nitish Kumar Security Lapse: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक

पटना, जागरण संवाददाता। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे थे, तभी लहरिया कट बाइकर्स की चपेट में आने से वो बच गए।

जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार मॉर्निंग वॉक के लिए मुख्यमंत्री आवास से 7 सर्कुलर जा रहे थे, तभी सुरक्षा घेरे में लहरिया कट बाइकर्स घुस गए। इसके बाद रोकने पर दोनों बाइकर्स भागने लगे। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने बाइक सवारों को पकड़ लिया।

इधर, बाइक सवार कौन हैं, इसकी जानकारी नहीं मिली है। बाइक सवार सीएम नीतीश कुमार के काफी नजदीक पहुंच गए थे। इसके बाद सीएम बचने के लिए फुटपाथ की ओर भागे। 

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी राजीव मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए थे। दोनों बाइकर्स से सचिवालय थाना में पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक हुआ है। पटना के बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान युवक ने नीतीश कुमार को मुक्का जड़ दिया था। 

chat bot
आपका साथी