'मोदी सरकार की गाड़ी उल्टी दिशा में...', प्रधानमंत्री के कामकाज पर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने मोदी सरकार के कामकाज पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद यह ऐसा पहला चुनाव है जिसमें 10 साल तक शासन करने वाली पार्टी लोगों को डराकर सत्ता पाना चाहती है। ऐसा इसलिए क्योंकि इन वर्षों में मोदी सरकार की गाड़ी उल्टी दिशा में चल रही। शिवानंद ने कहा कि मोदी जी के शासन में लोगों की परेशानी बढ़ी है।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Publish:Fri, 17 May 2024 07:42 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 07:42 PM (IST)
'मोदी सरकार की गाड़ी उल्टी दिशा में...', प्रधानमंत्री के कामकाज पर शिवानंद तिवारी ने कसा तंज
मोदी सरकार की गाड़ी उल्टी दिशा में चल रही: शिवानंद तिवारी। (फाइल फोटो)

HighLights

  • राजद उपाध्यक्ष ने भाजपा सरकार के कामकाज किए सवाल
  • काम पर नहीं, डराकर सत्ता प्राप्त करने की कोशिश : शिवानंद

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने मोदी सरकार के कामकाज को लेकर सवाल किया है। उन्होंने आरोप लगाए कि आजादी के बाद यह पहला चुनाव है, जिसमें 10 वर्ष तक शासन करने वाली पार्टी काम नहीं; बल्कि लोगों को डराकर सत्ता प्राप्त करना चाहती है। इसकी वजह है कि इन वर्षों में मोदी सरकार की गाड़ी उल्टी दिशा में चल रही।

मोदी सरकार के काम से देश को नुकसान

शिवानंद ने कहा कि मोदी जी के शासन में लोगों की परेशानी बढ़ी है। गरीब की हालत सुधरने की बजाय बिगड़ी है। इस सरकार ने कई ऐसे काम किए हैं, जिससे देश को गंभीर नुकसान पहुंचे हैं। नोटबंदी, जीएसटी ऐसी ही परेशानियां हैं। 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में पांच किलो राशन बांट कर लाभार्थियों का एक समूह तैयार किया है। यह कैसी उपलब्धि है।

पीएम मोदी सिर्फ हिंदू-मुस्लिम करते हैं

उन्होंने कहा कि उपलब्धि तब होती, जब 80 करोड़ में 10-20 करोड़ को ऐसा बना देते कि उन्हें मुफ्त राशन की जरूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने चुनावी अभियान में सिर्फ सांप्रदायिक बातों, हिंदू और मुसलमान के बीच नफरत फैलाते दिखे। उनका भाषण आचार संहिता का उल्लंघन है। चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: बिहार की वो हॉट सीट, जहां RJD हर बार बदल देता है अपना उम्मीदवार, हर बार उतरता है लालू परिवार का कैंडिडेट, फिर भी...

Bihar Politics: 'लालू यादव ने मंगरू यादव को भी...', RJD सुप्रीमो पर JDU का 'विस्फोटक' खुलासा!

chat bot
आपका साथी