NEET Exam Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में बिहार सरकार का बड़ा एक्शन, दो इंजीनियर को कर दिया निलंबित

Bihar Newsनीट पेपर लीक मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा दावा किया है। विजय कुमार सिन्हा ने दावा करते हुए इस पेपर लीक को तेजस्वी यादव के मामले से जोड़ दिया। उन्होंने बताया कि तेजस्वी यादव के पर्सनल सैक्रेटरी प्रीतम कुमार का इस मामले से सीधा संबंध है। इस मामले में दो इंजीनियर भी निलंबित हुए हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Thu, 20 Jun 2024 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 02:48 PM (IST)
NEET Exam Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में बिहार सरकार का बड़ा एक्शन, दो इंजीनियर को कर दिया निलंबित
नीट पेपर लीक मामले में बिहार सरकार की बड़ी कार्रवाई (जागरण)

HighLights

  • नीट पेपर लीक मामले मो दो सरकारी इंजीनियर निलंबित
  • विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव से इसका कनेक्शन जोड़ा

जागरण संवाददाता, पटना। Neet Exam Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा दावा किया है। विजय कुमार सिन्हा ने दावा करते हुए इस पेपर लीक को तेजस्वी यादव के मामले से जोड़ दिया। उन्होंने बताया कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के पर्सनल सैक्रेटरी प्रीतम कुमार का इस मामले से सीधा संबंध है। वहीं इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए दो इंजीनियर को भी निलंबित कर दिया गया है।

इस वजह से निलंबित हुए दो इंजीनियर

विजय कुमार सिन्हा ने बताया कि तथ्य छिपाने के आरोप में एनएच गेस्ट हाउस बुकिंग के मामले में पथ निर्माण विभाग ने अधीक्षण अभियंता (एनएच) उमेश राय, बुकिंग प्रभारी जेई धर्मेंद्र कुमार धर्मकांत व आफिस कर्मी प्रदीप कुमार को निलंबित कर दिया है।

तेजस्वी यादव के पर्सनल सैक्रेटरी ने चार बार फोन किया: उपमुख्यमंत्री

Bihar News: उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि एनएच गेस्ट हाउस में कमरों की बुकिंग के लिए तेजस्वी यादव के आप्त सचिव ने चार बार फोन किया। प्रदीप कुमार को प्रीतम ने पहली बार एक मई को फोन किया गया। प्रदीप ने इसे पहले अनसुना कर दिया।

इसके बाद चार मई को सिकंदर यादवेंदु के लिए कमरे की बुकिंग का मैसेज 4 मई को किया। तीन बार फोन भी किए। इसके बाद प्रदीप ने प्रीतम कुमार के मैसेज को एनएच गेस्ट हाउस के प्रभारी धर्मेद्र कुमार धर्मकांत को फारवर्ड कर दिया। धर्मेंद्र ने बिना आवंटन के कमरे उपलब्ध करा दिए।

ये भी पढ़ें

Giriraj Singh: 'मैं 2014 से झेल रहा हूं...', गिरिराज सिंह ने दिया चौंकाने वाला बयान; सियासत हुई तेज

Tejashwi Yadav: 'इतना लंबा-लंबा फेंका कि खुद बाउंड्री के बाहर...', तेजस्वी पर BJP नेता के बयान से बवाल

chat bot
आपका साथी