Bihar Politics: इधर तेजस्वी को लेकर विजय सिन्हा पेश कर रहे थे सबूत, उधर NHAI के खुलासे ने सबको चौंकाया; सियासत तेज

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) में तेजस्वी यादव का नाम जोड़ा है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने एक एनएचएआई के गेस्ट हाउस का भी जिक्र किया है। मामला तूल पकड़ने के बाद एनएचएआई ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। बता दें कि नीट मामले को लेकर देश भर में सियासत तेज हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 20 Jun 2024 06:30 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 06:30 PM (IST)
Bihar Politics: इधर तेजस्वी को लेकर विजय सिन्हा पेश कर रहे थे सबूत, उधर NHAI के खुलासे ने सबको चौंकाया; सियासत तेज
विजय सिन्हा के बयान के बाद NHAI ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

HighLights

  • मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु के लिए बुक कराया गया था कमरा- विजय सिन्हा
  • डिप्टी CM विजय सिन्हा ने तेजस्वी के निजी सचिव प्रीतम कुमार पर लगाए आरोप
  • NHAI की ओर से जारी किया गया बयान, बिहार में सियासी सरगर्मी हुई तेज

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Politics News Hindi बिहार में नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) को लेकर सियासत तेज है। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने इसको लेकर अब तक का सबसे बड़ा दावा किया। उन्होंने इस प्रकरण में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को भी घेर लिया है।

दरअसल, विजय सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम ने पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Mastermind) के मास्टरमाइंड सिकंदर यादवेंदु के लिए कमरा बुक करवाया था। उन्होंने यह भी कहा कि कहा कि मैंने इस मामले की विभागीय जांच कराई है।

विजय सिन्हा ने कहा कि अभी तक की जानकारी जो सामने आई है, उससे पता चलता है कि पहली मई को तेजस्वी के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने आरसीडी कर्मचारी प्रदीप को सिकंदर के लिए एनएचएआई गेस्ट हाउस में कमरा बुक करने के लिए बुलाया था।

NHAI ने क्या कहा?

जब इस मामले में एनएचएआई (NHAI) गेस्ट हाउस का जिक्र हुआ तो एनएचएआई भी एक्टिव हो गया। उसने भी विजय सिन्हा के बयान के बाद चौंकाने वाला खुलासा कर दिया।

#FactCheck: Some sections of the media have reported that accused related to NEET paper leak case stayed at #NHAI guest house in Patna. NHAI clarifies that it does not have any guest house facility in Patna.— NHAI (@NHAI_Official) June 19, 2024

एनएचएआई ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि मीडिया से यह खबर आई है कि नीट पेपर लीक मामले से जुड़े आरोपी पटना में एनएचएआई गेस्ट हाउस (NHAI Guest House) में रुके थे।

एनएचएआई ने स्पष्ट किया है कि पटना में उसके पास कोई गेस्ट हाउस की सुविधा नहीं है। एनएचएआई के इस बयान से बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है।  

यह भी पढ़ें-

NEET Paper Leak: नीट मामले से जुड़े क्या हैं वो 4 बयान? जिन्होंने बढ़ाई तेजस्वी की टेंशन, बिहार में आया सियासी भूचाल

NEET पेपर लीक मामले में डिप्टी CM का बड़ा खुलासा, सामने आए तेजस्वी यादव से जुड़े सबूत

chat bot
आपका साथी