NEET Paper Leak Case : नीट मामले में RJD ने किया अलग खुलासा, तेजस्वी का नाम आते ही इन दो नेताओं पर फोड़ा ठीकरा

नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) में बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का नाम लिया है। नेता प्रतिपक्ष का नाम सामने आते ही बिहार की सियासत में खलबली मच गई है। इस पर राजद (RJD) के नेता तेजस्वी के बचाव उतर गए हैं। इस मामले में राज्यसभा सांसद मनोज झा का बयान सामने आया है।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 20 Jun 2024 09:21 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 09:21 PM (IST)
NEET Paper Leak Case : नीट मामले में RJD ने किया अलग खुलासा, तेजस्वी का नाम आते ही इन दो नेताओं पर फोड़ा ठीकरा
नीट पेपर मामले में तेजस्वी के बचाव में उतरे राजद नेता

HighLights

  • यह सारी कोशिश मुख्य आरोपियों को बचाने के लिए हो रही है- राजद
  • राजद ने कहा, देश के 25 लाख बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है
  • काबिल सरकारी अफसर को बदनाम करने के लिए साजिश रची गई- राजद

राज्य ब्यूरो, पटना। नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) में राज्य के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के प्रीतम का नाम आने के बाद राजद अब बचाव की मुद्रा में आ गया है। गुरुवार को पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य प्रो. मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि यह सब स्टंट है।

उन्होंने कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं। यह सारी कोशिश मुख्य आरोपियों को बचाने के लिए हो रही है। उन्होंने कहा कि देश के 25 लाख बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है और ध्यान भटकाने के लिए झूठी कहानी गढ़ी जा रही है।

प्रो. झा ने कहा कि उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा (Vijay Sinha) कहते हैं तेजस्वी यादव के निजी सचिव ने पत्र लिखा, जिसके आधार पर गेस्ट हाउस बुक हुआ। वे बताएं कि पत्र कहां से आया। हमारे पास तो नहीं है।

देश के शिक्षा मंत्री के बारे में क्या बोले मनोज झा?

मनोज झा ने कहा कि यह पूरी साजिश एक काबिल सरकारी अफसर को बदनाम करने के लिए रची गई है। जो सरासर झूठ और पाखंड है। उन्होंने देश के शिक्षा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लगातार कहते रहे हैं कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ है। ऐसा कोई सबूत नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब परीक्षा रद्द होने के बाद जिन 25 लाख बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। उसके लिए सीधे सीधे देश के शिक्षा मंत्री जिम्मेदार हैं। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री के खिलाफ भी तेवर दिखाए और कहा प्रधानमंत्री एग्जाम वारियर, लेकिन वास्तव में वे लीकेज वारियर हैं।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: इधर तेजस्वी को लेकर विजय सिन्हा पेश कर रहे थे सबूत, उधर NHAI के खुलासे ने सबको चौंकाया; सियासत तेज

NEET Paper Leak: नीट मामले से जुड़े क्या हैं वो 4 बयान? जिन्होंने बढ़ाई तेजस्वी की टेंशन, बिहार में आया सियासी भूचाल

chat bot
आपका साथी