Nitish Kumar: 'बेटा नहीं हो रहा था, इसलिए...'; Lalu Yadav पर नीतीश का पर्सनल अटैक!

Nitish Kumar News बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर लालू यादव पर पर्सनल हो गए। मोतिहारी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव को बेटा नहीं हो रहा था बार-बार बेटी हो रहा था इसलिए नौ-नौ बच्चा पैदा कर दिया। बताइए इतना बच्चा कोई पैदा करता है?

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Publish:Fri, 17 May 2024 05:16 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 05:16 PM (IST)
Nitish Kumar: 'बेटा नहीं हो रहा था, इसलिए...'; Lalu Yadav पर नीतीश का पर्सनल अटैक!
'बेटा नहीं हो रहा था, इसलिए...'; Lalu Yadav पर नीतीश का पर्सनल अटैक!

HighLights

  • नीतीश कुमार ने लालू यादव पर बड़ा हमला बोला है।
  • नीतीश कुमार ने कहा कि लालू को बेटा नहीं हो रहा था, इसलिए नौ-नौ बच्चा पैदा किया।
  • नीतीश ने मोतिहारी में जनसभा को संबोधित किया।

जागरण टीम, मोतिहारी/सीतामढ़ी। Nitish Kumar On Lalu Yadav Family बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पूर्वी चंपारण से एनडीए प्रत्याशी राधामोहन सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान नीतीश कुमार काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए। एक तरफ अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। वहीं, दूसरी तरफ लालू फैमिली पर पर्सनल अटैक तक कर दिया।

नीतीश कुमार ने भरी जनसभा में लालू यादव और उनके परिवार (Nitish Kumar On Lalu Yadav) बड़ा हमला बोला। नीतीश कुमार ने कहा कि भला कोई नौ-नौ गो बच्चा पैदा करता है क्या? उनको बेटा नहीं हो रहा था सिर्फ बेटी हो रही थी, इसलिए नौ-नौ गो बच्चा पैदा कर दिया। नीतीश कुमार ने एक दिन पहले रक्सौल में भी यही बयान दिया था।

'2005 से मैं लगातार...'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीतामढ़ी में भी जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने कहा कि 2005 से मैं लगातार पूरे बिहार का विकास कर रहा हूं। 2005 के पहले पूरे बिहार में 'जंगलराज' कायम था। लूट, अपहरण, फिरौती सहित आपराधिक घटनाएं दिनदहाड़े होती थी। हमने शांति बहाल की है और अमन-चैन स्थापित किया है।

'पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं'

यहां उन्होंने कहा कि लवली आनंद को चुनाव में भारी मतों से जीत दिलाएं और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं। चुनावी जनसभा की अध्यक्षता जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह व मंच संचालन रीगा विधानसभा क्षेत्र के विधायक मोतीलाल प्रसाद ने की।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'शाम होते ही...', चुनाव के बीच CM नीतीश का बड़ा बयान; तेजस्वी को क्या-क्या बोल गए

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: भरी सभा में नीतीश कुमार ने मानी गलती, कहा- अब आगे ऐसा नहीं होगा, मुसलमानों से कह दी बड़ी बात

chat bot
आपका साथी