Patna Museum Fire: पटना म्यूजियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी; डराने वाली तस्वीरें आईं सामने

Patna News पटना म्यूजियम में बुधवार को करीब 12.15 बजे आंतरिक हिस्से में आग लग गई। छज्जू बाग स्थित प्राचीन म्यूजियम में आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। आज की लपका और धुएं से बचाव राहत कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है। एहतियात के तौर पर कोतवाली थाना क्षेत्र और पटना म्यूजियम के आसपास की यातायात व्यवस्था बदल दी गई।

By Jitendra Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Wed, 08 May 2024 01:21 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2024 01:34 PM (IST)
Patna Museum Fire: पटना म्यूजियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी; डराने वाली तस्वीरें आईं सामने
पटना म्यूजियम में लगी आग, मची अफरातफरी (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: पटना म्यूजियम में बुधवार को करीब 12.15 बजे आंतरिक हिस्से में आग लग गई। छज्जू बाग स्थित प्राचीन म्यूजियम में आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। आज की लपका और धुएं से बचाव राहत कार्य में बाधा उत्पन्न हो रही है।

पटना पुलिस में एहतियात के तौर पर कोतवाली थाना क्षेत्र और पटना म्यूजियम के आसपास की यातायात व्यवस्था  में बदलाव कर दिया है। दमकल की गाड़ियों को आवागमन में कोई बाधा नहीं उत्पन्न हो, इसलिए ट्रैफिक में बदलाव कर दिया है। अब तक नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है। 

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

देखें VIDEO

#Patna #Museum #Fire पटना म्यूजियम में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी; तस्वीरें आईं सामने 1/3#PatnaMuseumFire #Bihar #BiharNews #Photos pic.twitter.com/iiQkJ0MIc7— Yogesh Sahu (@ysaha951) May 8, 2024

पटना म्यूजियम में आग बुझाने में दमकलकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है।

पटना पुलिस की टीम भी आग बुझाने में काफी मदद कर रही है। दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

chat bot
आपका साथी