Bihar News: IIT में नौकरी के नाम पर 4.25 लाख की ठगी, ऐसे लेता था झांसे में; फिर कर देता था खेला

Bihar News बिहटा आइआइटी में नौकरी लगाने के नाम पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों से सवा चार लाख की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने शुक्रवार को महावीर मंदिर में पूजा करने गए आरोपित को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी पहचान पालीगंज थानांतर्गत फतेहपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Prashant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Publish:Sat, 11 May 2024 04:00 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 04:00 PM (IST)
Bihar News: IIT में नौकरी के नाम पर 4.25 लाख की ठगी, ऐसे लेता था झांसे में; फिर कर देता था खेला
IIT में नौकरी के नाम पर 4.25 लाख की ठगी (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Patna News:  बिहटा आइआइटी में नौकरी लगाने के नाम पर दो महिलाओं समेत पांच लोगों से सवा चार लाख की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने शुक्रवार को महावीर मंदिर में पूजा करने गए आरोपित को पकड़कर कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

उसकी पहचान पालीगंज थानांतर्गत फतेहपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार के रूप में हुई। उसने आइआइटी में नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लोगों से प्रति व्यक्ति 75 हजार रुपये लिए थे। पंजीकृत कराने के लिए खाते में सभी से 46-46 सौ रुपये लिए गए। वर्दी, जूते समेत अन्य मदों बाकी रकम ली गई थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपित आइआइटी पटना में कार्यरत है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bihar Politics: लालू ने तेजस्वी का किया प्रमोशन, तुरंत दे दिया बिहार के लोगों को संदेश; सियासत हुई तेज

chat bot
आपका साथी