पटना: स्टालिन के बेटे के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, बोले- सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश में घमंडिया गठबंधन

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर सियासत गर्म है। उदयनिधि स्टालिन द्वार दिए गए बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म वाले बयान पर पलटवार करते हुए नीतीश कुमार लालू यादव और राहुल गांधी से सवाल पूछे हैं। वहीं राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Sep 2023 12:08 PM (IST) Updated:Tue, 05 Sep 2023 12:08 PM (IST)
पटना: स्टालिन के बेटे के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी, बोले- सनातन धर्म को खत्म करने की कोशिश में घमंडिया गठबंधन
स्टालिन के बेटे के बयान पर भड़के सम्राट चौधरी

HighLights

  • सनातन धर्म सदियों से है और रहेगा- सुशील मोदी
  • सवर्ण आयोग, अति पिछड़ा आयोग की रिपोर्ट पर कोई पहल नहीं- सम्राट चौधरी
  • लालू यादव का पॉलिटिकल काम खाना बनाना और नाच देखना- सम्राट चौधरी

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म वाले बयान पर करारा प्रहार किया है। उदयानिधि स्टालिन के बयान पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करने का कुत्सित प्रयास कर रहा है।

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इस विवादित बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू यादव और कांग्रेस से सवाल पूछा और कहा कि इन लोगों को बताना चाहिए कि वे इस बयान के साथ हैं या नहीं।

जाति आधारित गणना पर क्या बोले सम्राट चौधरी 

सम्राट चौधरी ने कहा कि जनता में दुष्प्रचार किया जा रहा कि भाजपा जाति आधारित गणना के विरोध में है, जबकि नीतीश सरकार रिपोर्ट दबाए बैठी है। नीतीश बताएं कि रिपोर्ट कब जारी होगी।

सम्राट चौधरी ने कहा कि सवर्ण आयोग और अति पिछड़ा आयोग की रिपोर्ट पर अब तक कोई पहल नहीं हुई। नीतीश प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन घमंडिया गठबंधन में वे मात्र अतिथि कलाकार रह गए हैं।

लालू यादव का पॉलिटिकल काम खाना बनाना-  सम्राट चौधरी 

लालू प्रसाद का मटन बनाने वाले वीडियो पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लालू यादव का पॉलिटिकल काम खाना बनाना और नाच देखना ही रहा है। नीतीश ने पहले लालू को जेल भिजवाया और अब सहयोगी बने हैं। नीतीश फंसाते हैं और बचाते भी हैं।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा एक टीम लद्दाख भेजे जाने पर कटाक्ष करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि चीन आपका सब्जेक्ट नहीं है, बिहार की बात कीजिए।

सनातन धर्म को मिटाने वाले खुद मिट्टी में मिल जाएंगे- सुशील मोदी

इधर, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सनातन धर्म पर दिए विवादित बयान पर कहा कि जिस सनातन धर्म को मुगल शासक तलवार के जोर से और अंग्रेज तोप-तालीम की दोहरी ताकत से नहीं मिटा सके, उसे मिटाने में भ्रष्ट और वंशवादी दलों का गठबंधन कभी सफल नहीं होगा।

सुशील मोदी ने कहा कि सनातन धर्म तो सदियों से है और रहेगा। इसे मिटाने की मंशा रखने वाले दल लोकसभा चुनाव के बाद अवश्य मिट्टी में मिल जाएंगे।

सुशील मोदी ने राहुल, नीतीश और लालू से पूछे सवाल 

सुशील मोदी ने पूछा कि आईएनडीआईए के घटक द्रमुक नेता उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म विरोधी बयान पर राहुल गांधी, लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने चुप्पी क्यों नहीं तोड़ी।

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि कर्नाटक के विधायक और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने भी हिंदू धर्म को निशाना बनाते हुए टिप्पणी की है। ऐसे हेट स्पीच पर न्यायपालिका को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

लालू यादव को राजनीतिक पापों की सजा आगे मिलेगी- सुशील 

सावन में मटन खाने वाले लालू प्रसाद भले ही बाबा हरिहर नाथ पर जल चढ़ाएं, लेकिन उनके राजनीतिक पापों की सजा अगले चुनाव में मिलेगी। जनेऊधारी राहुल गांधी ने जो 'मोहब्बत की दुकान' खोली है, उसमें हिंदुओं के लिए केवल नफरत मिलती है।

chat bot
आपका साथी