प्रभु राम के बाद माता सीता के ध्यान में लगे PM मोदी, नीतीश कुमार के सांसद से कर दिया ये वादा

Bihar Politics जदयू के सभी सांसदों ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान नीतीश के एक मंत्री ने पीएम के सामने एक बड़ा मुद्दा रख दिया। जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें भरोसा दिलाया कि यह काम हो जाएगा। वहीं जदयू के कुछ सांसदों ने अपने इलाके में रेल और पानी से संबंधित समस्याओं पर भी खुलकर पीएम से बात की।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 27 Jun 2024 09:05 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jun 2024 09:30 PM (IST)
प्रभु राम के बाद माता सीता के ध्यान में लगे PM मोदी, नीतीश कुमार के सांसद से कर दिया ये वादा
पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार। फोटो- सोशल मीडिया

HighLights

  • सीतामढ़ी में मां जानकी के भव्य मंदिर निर्माण को प्रधानमंत्री ने जदयू सांसद को दिया भरोसा
  • नीतीश के सांसद ने वैशाली, बोधगया और सिख सर्किट के विकास पर भी अपनी बात रखी
  • पीएम मोदी के सामने जदयू सांसदों ने रेल और पानी से भी जुड़ी समस्याओं पर की बात

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics News Hindi सीतामढ़ी स्थित मां जानकी के प्राक्ट्य स्थल को विकसित कर वहां भव्य मंदिर के निर्माण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार जदयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर (Devesh Chandra Thakur) को भरोसा दिया।

जदयू के सभी सांसदों ने जदयू (JDU) संसदीय दल के नेता दिलेश्वर कामत और केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से उनके संसद स्थित कक्ष में भेंट की।

देवेश चंद्र ठाकुर ने मां जानकी मंदिर का मसला उठाते हुए कहा कि अगर वहां भव्य मंदि्र बन जाए और पर्यटकीय सुविधाओं का विकास हो जाएगा तो बड़ी संख्या में वहां लोग पहुंचेंगे। इससे क्षेत्र का भी विकास होगा।

इन समस्याओं को लेकर भी सांसदों ने रखी अपनी बात

इसके अलावा, उन्होंने वैशाली, बोधगया और सिख सर्किट के विकास पर भी अपनी बात रखी। रीगा चीनी मिल मसले पर भी बात कही। प्रधानमंत्री ने कहा कि इस विषय से जुड़े कागजात के साथ वह उनसे मिलें। कुछ सांसदों ने अपने इलाके में रेल व पानी से जुड़ी समस्याओं पर बात की।

ललन सिंह (Lalan Singh) ने जदयू सांसदों से प्रधानमंत्री की मुलाकात के संबंध में अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि प्रधानमंत्री से शिष्टाचार भेंट के दौरान नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों के विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा हुई।

जदयू सांसदों ने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने में पूरी निष्ठा से समर्पित रहने का संकल्प दोहराया।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने अचानक क्यों बुलाई मीटिंग? गुस्से से हो गईं लाल; सीधे दे डाली चेतावनी

Upendra Kushwaha: 'दिल्ली तक के नेता जानते हैं...', कुशवाहा ने ये क्या कह दिया? विस चुनाव को लेकर भी दिया बड़ा संकेत

chat bot
आपका साथी