Nitish Kumar के सवाल पर आ गया Rahul Gandhi का जवाब, सरकार बनाने पर कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने लगे हैं। कई सीटों पर परिणाम आ भी चुके हैं। एनडीए 290 से ज्यादा सीटों पर लीड कर रहा है। वहीं आईएनडीआईए 230 से अधिक सीटों पर लीड कर रहा है। शाम 5 बजे राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल गांधी से जब नीतीश कुमार को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने काफी स्पष्ट जवाब दिया।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Publish:Tue, 04 Jun 2024 06:10 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2024 06:10 PM (IST)
Nitish Kumar के सवाल पर आ गया Rahul Gandhi का जवाब, सरकार बनाने पर कही बड़ी बात
Nitish Kumar के सवाल पर आ गया Rahul Gandhi का जवाब, सरकार बनाने पर कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, पटना/दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने लगे हैं। कई सीटों पर परिणाम आ भी चुके हैं। एनडीए 290 से ज्यादा सीटों पर लीड कर रहा है। वहीं, आईएनडीआईए 230 से अधिक सीटों पर लीड कर रहा है। शाम 5 बजे राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। राहुल गांधी से जब नीतीश कुमार को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने काफी स्पष्ट जवाब दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि हम अपने गठबंधन के दलों की रिस्पेक्ट करते हैं और उनसे बिना बात किए कोई फैसला नहीं करेंगे। राहुल गांधी ने दोहराया कि कल आइएनडीआइए की बैठक होगी, उसमें सभी से बातचीत कर फैसला किया जाएगा।

वायनाड या अमेठी, किसे चुनेंगे राहुल गांधी?

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, "मैं दोनों सीटों पर जीता हूं। वायनाड और रायबरेली के मतदाताओं को दिल से धन्यवाद देता हूं...थोड़ा समय लूंगा और तय करूंगा कि कौन सी सीट पर रहूंगा। अभी निर्णय नहीं लिया है।"

'हिंदुस्तान के गरीब लोगों ने...'

राहुल गांधी ने कहा, "इसे(संविधान) बचाने का काम हिंदुस्तान के सबसे गरीब लोगों ने किया है। मज़दूरों, किसानों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों ने इस संविधान को बचाने का काम किया है..."

नोट- खबर को अपडेट किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी