Train Cancelled: रेलवे ने 15 ट्रेनों का किया रद्द, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला

भारतीय रेलवे की ओर से 15 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है क्योंकि गोंडा और बुढवल के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य होना है। इस मार्ग से गुजरने वाली कुछ ट्रेन को रद्द कर दिया गया है। पाटलिपुत्र से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन तीन दिन रद्द रहेगी तो वहीं दूसरी ओर मुजफ्फरपुर से आनंद विहार स्पेशल ट्रेन को दो जुलाई को रद कर दिया है।

By Jitendra Kumar Edited By: Shashank Shekhar Publish:Sat, 29 Jun 2024 10:57 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 10:57 PM (IST)
Train Cancelled: रेलवे ने 15 ट्रेनों का किया रद्द, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला
गोंडा-बुढवल के बीच एनआइ कार्य, 15 ट्रेनें रद्द। फोटो- जागरण

HighLights

  • पाटलिपुत्र से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन तीन दिन रद्द
  • रक्सौल से आनंद विहार जाने वाली ट्रेन 30 जून को रद्द
  • अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन तीन जुलाई को रद्द

जागरण संवाददाता, पटना। गोंडा एवं बुढवल के बीच नॉन इंटरलॉकिंग कार्य होने के कारण भारतीय रेलवे ने 15 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया है। दोनों स्टेशनों के बीच गोंडा कचहरी, मैजापुर एवं करमैलगंज स्टेशनों पर नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जा रहा है।

एनआइ कार्य के कारण इस मार्ग से गुजरने वाली 15 ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है। इस मार्ग से पाटलिपुत्र से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को एक, दो एवं तीन जुलाई तक के लिए रद्द कर दिया गया है।

ये ट्रेनें इस दिन रद्द्द

वहीं, मुजफ्फरपुर से आनंद विहार स्पेशल ट्रेन को दो जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है। सहरसा से सरहिंद जाने वाली स्पेशल ट्रेन को एक जुलाई को रद्द कर दिया गया है। सरहिंद से सहरसा जाने वाली स्पेशल गाड़ी तीन जुलाई को रद्द कर दिया गया है।

अमृतसर से न्यू जलपाईगुड़ी जाने वाली स्पेशल ट्रेन को तीन जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है। गुवाहाटी-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन एक जुलाई को रद्द कर दिया गया है।

गुवाहाटी-एसभीडी कटरा स्पेशल ट्रेन एक जुलाई को रद्द कर दी गई है। रक्सौल से आनंद विहार के लिए जाने वाली ट्रेन को 30 जून के लिए रद्द कर दिया गया है। बरौनी से ग्वालियर जाने वाली ट्रेन को एक जुलाई के लिए रद्द कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-

Bhagalpur News: भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में बड़ा बदलाव, यात्रियों को होगी आसानी; रेलवे का बड़ा फैसला

पटना और दानापुर से आनंद विहार के लिए 29 जुलाई तक स्पेशल ट्रेन, जानिए रूट और टाइमिंग

chat bot
आपका साथी