Bihar Politics : 'देश के करोड़ों बेघरों का...', इस कद्दावर नेता ने कह दी दिल छू लेने वाली बात; सियासी हलचल तेज

Bihar Politics चौथे चरण का चुनाव 13 मई को आयोजित होने वाला है। इसको लेकर बिहार में सभी राजनीतिक दल अलर्ट हैं। इस बीच राजद के कद्दावर नेता ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा की पुरानी बात याद दिलाई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी कहा करते थे ना खाऊंगा और ना खाने दूंगा लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Sun, 12 May 2024 10:48 AM (IST) Updated:Sun, 12 May 2024 10:54 AM (IST)
Bihar Politics : 'देश के करोड़ों बेघरों का...', इस कद्दावर नेता ने कह दी दिल छू लेने वाली बात; सियासी हलचल तेज
राजद नेता शिवानंद तिवारी। फोटो - जागरण

HighLights

  • यह नरेन्द्र मोदी का अंतिम चुनाव साबित होने जा रहा- शिवानंद तिवारी
  • आज जनता ही मोदी सरकार के विरुद्ध खड़ी है- शिवानंद तिवारी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) के लिए यह अंतिम चुनाव है। आज जनता ही मोदी सरकार के विरुद्ध खड़ी है। देश की एकता को खंडित करने वाली ताक़तों को पराजित करना लोगों ने अपना लक्ष्य बना लिया है। देश में अब तक तेरह प्रधानमंत्री हो चुके हैं।

नरेन्द्र मोदी चौदहवें प्रधानमंत्री हैं, लेकिन मोदी जैसा बोलने वाला प्रधानमंत्री अब तक नहीं हुआ है। दिन रात बोलते रहते है। उनके बोलने का लोगों के दु:ख-तकलीफ से कोई नाता नहीं रहता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने न खाउंगा न खाने दूंगा जैसा नारा इजाद किया था।

किस पार्टी को कितना पैसा मिला, यह सार्वजनिक किया जाए- राजद

उन्होंने कहा कि बाद के दिनों में वे भ्रष्टाचार के नए रास्ते बनाने में लग गए। इलेक्ट्राल बांड उन्हीं में से एक है। सुप्रीम कोर्ट ने इस प्रणाली को अवैध घोषित करते हुए कहा कि इस तरीके से किस पार्टी को कितना पैसा मिला, यह सार्वजनिक किया जाए।

राजद (RJD) नेता ने आगे कहा कि भाजपा (BJP) को इस रास्ते साठ हजार करोड़ रुपये मिले। अन्य दलों को बहुत कम राशि मिली। इस राशि से राज्यों के मुख्यालयों के अलावा जिला मुख्यालयों में भी भाजपा का स्थायी कार्यालय बन गया। मगर, देश के करोड़ों बेघरों का घर नहीं बन सका। 

यह भी पढे- 

Patna News: यात्रीगण कृपया ध्यान दें... आज पटना जंक्शन से नहीं चलेंगी राजधानी समेत ये ट्रेनें; पढ़ें पूरी लिस्ट

Katihar News : पारिवारिक विवाद के बाद 9 साल के बच्चे की हत्या, एक सप्ताह बाद मिला शव; चाचा ही निकला कातिल

chat bot
आपका साथी